Move to Jagran APP

विजय शंकर की वर्ल्ड कप से छुट्टी, फिर भी इस नंबर 4 के दावेदार को नहीं मिला मौका

ICC Cricket World Cup 2019 टीम इंडिया के नंबर 4 के दावेदार और ऑलराउंडर विजय शंकर वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 02:50 PM (IST)
विजय शंकर की वर्ल्ड कप से छुट्टी, फिर भी इस नंबर 4 के दावेदार को नहीं मिला मौका
विजय शंकर की वर्ल्ड कप से छुट्टी, फिर भी इस नंबर 4 के दावेदार को नहीं मिला मौका

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 Vijay Shankar: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के लिए लड़ाई लड़ रही है। इसी बीच टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के नंबर 4 के दावेदार और ऑलराउंडर विजय शंकर वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं।

loksabha election banner

विजय शंकर पैर के अंगूठे की चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2019 में अब एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। दाएं हाथ के बल्लेबाज और मीडियम पेस गेंदबाज विजय शंकर की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। मयंक अग्रवाल 6 जुलाई को लीड्स में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2019 के आखिरी लीग मैच से पहले टीम इंडिया में शामिल हो जाएंगे।

विजय शंकर के वर्ल्ड कप से बाहर होने और मयंक अग्रवाल के टीम में आने से एक और नंबर चार के दावेदार और बीसीसीआइ द्वारा स्टैंडबाय पर रखे खिलाड़ी अंबाती रायुडू को फिर से झटका लगा है।  वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया में विजय शंकर का चयन होने के बाद बीसीसीआइ के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर को थ्री डाइमेंशनल प्लेयर बताया था।

BCCI के चीफ सलेक्टर ने अंबाती रायुडू को रिजर्व प्लेयर के तौर पर रखा था। लेकिन, अंबाती रायुडू को फिर से टीम में मौका नहीं मिला। बता दें कि वनडे और टी20 क्रिकेट खेलने के लिए अंबाती रायुडू ने रेड बॉल क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया था। शायद परफॉर्मेंस के आधार पर उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नही मिली है।

मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। हालांकि, मयंक अभी तक एक भी वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। मयंक अग्रवाल कर्नाटक टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ वे ओपन कर सकते हैं और केएल राहुल फिर से नंबर चार पर खेल सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.