Move to Jagran APP

U19 WC: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की बोलती बंद की, 8 नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा

U19 world cup semifinal 2020 भारतीय गेंदबाजों ने धारदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाजों को 172 रन पर ऑल आउट कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 05:11 PM (IST)
U19 WC: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की बोलती बंद की, 8 नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा
U19 WC: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की बोलती बंद की, 8 नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। India U19 vs Pakistan U19 U10 world cup semifinal: भारतीय युवा टीम के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों की अंडर 19 विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में बोलती बंद कर दी। हालांकि पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन इस टीम के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। भारतीय टीम की गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस दिखे और पूरी टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। पाकिस्तान की टीम 43.1 ओवर में महज 172 रन पर निपट गई। 

loksabha election banner

भारतीय गेंदबाजों का दमदार प्रदर्शन

पाकिस्तान के खिलाफ अंडर 19 विश्व कप 2020 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन दमदार रहा। भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं नहीं दिया। हालांकि पाकिस्तान के कप्तान व विकेटकीपर रोहैल नाजिर ने 62 रन की पारी खेली जबकि हैदर अली ने 56 रन का योगदान देते हुए भारतीय टीम को परेशानी में जरूर डाला, लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। भारत की तरफ से सुशांत मिश्रा ने तीन विकेट लिए जबकि कार्तिक त्यागी व रवी बिश्नोई ने दो-दो जबकि अथर्व अंकोलकर और यशस्वी जयसवाल ने एक-एक सफलता अर्जित की। 

पाकिस्तान के आठ बल्लेबाज दस रन तक भी नहीं पहुंच पाए

इस मैच की शुरुआत से ही भारतीय गेंदबाज पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी दिखे। भारतीय अटैक के सामने पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से बिखरी नजर आई। दो बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए जबकि एक अन्य बल्लेबाज मो. हैरिस ने 21 रन की पारी खेली, लेकिन टीम के अन्य आठ बल्लेबाज दस रन तक भी नहीं पहुंच पाए। मो. हुरैरा ने चार रन, फहद मनीर ने शून्य रन, कासिम अकरम ने नौ रन, इरफान खान ने तीन रन, अब्बास अफरीदी ने दो रन, ताहिर हुसैन ने दो रन, आमिर अली ने एक रन और मो. आमिर बिना खाता खोले नाबाद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.