Move to Jagran APP

जानिए कैसे ये दोनों कप्तान बदल सकते हैं अपने दम पर मैच का रुख

आइपीएल9 संस्करण में इस वक्त प्लऑफ की जंग अपने चरम पर है। कल कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहम मैच खेला जाएगा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Sat, 21 May 2016 04:09 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 07:37 AM (IST)
जानिए कैसे ये दोनों कप्तान बदल सकते हैं अपने दम पर मैच का रुख

नई दिल्ली। आइपीएल9 संस्करण में इस वक्त प्लेऑफ की जंग अपने चरम पर है। आज कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहम मैच खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम इस आइपीएल अंक तालिका में पहले पादयदान पर है जबकि कोलकाता की टीम चौथे पादयान पर है। आज का मैच इन दो कप्तानों के लिए आर-पार की जंग होगी जिसे वो नहीं गवाना चाहेंगे। आज हम आपको बतातें है ऐसे दो कप्तानों के बारे में जिनका बल्ला अगर चलता है तो वो मैच का रुख बदल सकते हैं।

loksabha election banner

डेविड वॉर्नर
आइपीएल9 सीजन में लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को अंक तालिका में पहले पायदान तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की है।वॉर्नर इस आइपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाडियों में दूसरे पायदान पर है उन्होंने इस आइपीएल में 13 मैचों में 640 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 92 रनों का रहा है। वॉर्नर इस आइपीएल में अभी तक सात अर्धशतक भी लगा चुके हैं।यदि उनकी टीम को आज का मैच जीतना है तो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर के बल्ले से रन आना बेहद जरूरी है।

गौतम गंभीर
आइपीएल के हर सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम इस समय आइपीएल अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। उनकी टीम इस वक्त प्लऑफ की लड़ाई लड़ रही है लेकिन विरोधी टीम के लिए नाइट राइडर्स को हराना बिल्कुल भी आसान चुनौती नहीं होगी। गंभीर इस सीजन मे अपनी टीम के लिए 13 मैचों में शानदार 457 रन बना चुके है उनका इस आइपीएल मे सार्वधिक स्कोर नाबाद 90 रनों का है। जिसमें पांच अर्धशतक शामिल है। गंभीर इस समय आइपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में छठे पादयान पर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.