नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट को लेकर कम अपनी बयानबाजी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है। यही कारण है कि ऑफस्पिनर हरभजन और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के यूएनजीए में दिए गए भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए।

इमरान खान ने UNGA में दिया था भड़काऊ भाषण

दरअसल, पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और पाक के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएनजीए में भाषण दिया था। हरभजन सिंह ने इमरान खान के उसी भाषण की ट्विटर पर आलोचना की थी। हरभजन ने ट्वीट किया था कि यूएनजीए के भाषषण में भारत के खिलाफ परमाणु युद्ध के संकेत दिए गए। एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा खूनी संघर्ष, अंत के लिए लड़ाई जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा। एक खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी।

वीना मलिक पर भारी पड़े भज्जी

हरभजन सिंह के इसी ट्वीट से तिलमिलाई पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात कही थी। उन्होंने उस डर और हकीकत की बात की थी जो क‌र्फ्यू हटने के बाद निश्चित तौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश खूनी संघर्ष होगा। उन्होंने साफ कहा था कि यह डर की बात है न कि धमकी दी थी। क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते।"

वीना की हुई जग हंसाई

वीना मलिक द्वारा अंग्रेजी में किए गए इस ट्वीट में उन्होंने स्योरली शब्द का प्रयोग किया था जिसमें वह 'E' लगाना भूल गई थी, जिससे उनकी ये स्पेलिंग गलत हो गई। इस एक शब्द को लेकर हरभजन सिंह ने वीना मलिक की टांग खिंचाई कर दी। हरभजन ने लिखा कि आपका स्योरली (गलत स्पैलिंग जो वीना ने लिखी थी) से क्या मतलब है? ओह, यह स्योरली (सही स्पैलिंग) होगा। अगली बार अंग्रेजी में कुछ डालें तो पढ़ लेना।

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप