नई दिल्ली, जेएनएन। Ranji Trophy 2019-20: भारत में घरेलू स्तर पर खेली जाने वाली रणजी ट्रॉफी के 2019-20 सीजन की शुरुआत हो गई है। इस मल्टी डे टूर्नामेंट के पहले दिन कुल 6 बल्लेबाजों ने शतक जड़ा, जिसमें रोबिन उथप्पा का नाम भी शामिल है। रोबिन उथप्पा को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आइपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन नहीं किया है। ऐसे में उनको नीलामी के दौर से गुजरना होगा।

रणजी ट्रॉफी के पहले दिन कुल 18 मैच शुरू हुए हैं। इसी दिन केरल की टीम के लिए खेलते हुए रोबिन उथप्पा ने शतक जड़ा है। रोबिन उथप्पा ने दिल्ली के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में 102 रन की पारी खेली, जबकि उनकी टीम के सलामी बल्लेबाज पोन्नम राहुल 97 रन बनाकर आउट हो गए और शतक से चूक गए। केरल की टीम ने सचिन बेबी की अगुवाई में मैच के पहले दिन 89.1 ओर में 3 विकेट खोकर 276 रन बनाए।

इन खिलाड़ियों ने भी जड़े शतक

मेघालय की टीम की ओर कप्तान पुनीत बिष्ट ने नागलैंड के खिलाफ 125 रन की पारी खेली। वहीं, चंडीगढ़ की ओर से अर्सनल खान ने नाबाद 119 रन का पारी खेली है। इसके अलावा चंडीगढ़ की ही टीम के सलामी बल्लेबाज शिवम बांबरी ने भी 105 रन की शतकीय पारी खेली। उधर, हरियाणा के लिए शिवम चौहान ने 117 रन की पारी खेली। इन्हीं की टीम के सलामी बल्लेबाज शुभम रोहिल्ला 117 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं।

Ranji Trophy 2019-20 के पहले दिन इन बल्लेबाजों ने ठोके शतक, ये है लिस्ट

Puneet Bisht ने मेघालय के लिए खेली 125 रन की पारी

Arslan Khan ने चंडीगढ़ के लिए खेली 119 रन नाबाद पारी

Shubham Rohilla ने हरियाणा के लिए खेली 117 रन नाबाद पारी

Shivam Chauhan ने हरियाणा के लिए खेली 117 रन की पारी

Shivam Bhambri ने चंडीगढ़ के लिए खेली 105 रन की पारी

Robin Uthappa ने केरल की टीम के लिए बनाए 102 रन रन

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस