ज्यूरिख, आइएएनएस। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित दिग्गजों को वॉली (टेनिस के खेल में लगाया जाने वाला शॉट) चैलेंज दिया है। 20 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता फेडरर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक टेनिस रैकेट लेकर दीवार पर बार-बार गेंद को हिट कर रहे हैं। यह अकेले करने वाली एक ड्रिल है। यह ड्रिल कौन कितनी देर तक कर सकता है, लेकिन इसमें एक टि्वस्ट यह है कि आपको हैट भी पहनी है।

फेडरर ने लिखा, 'यहां एक उपयोगी सोलो ड्रिल है। आइये, देखते हैं कि आपके पास कौन सी है। वीडियो के साथ जवाब दें फिर मैं कुछ टिप्स दूंगा।' फेडरर ने अपने इस ट्वीट को कई खिलाडि़यों को शामिल किया है जिसमें कोहली के अलावा टॉनी क्रूस, जियालुइगी बुफोन, टॉम ब्रेडी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुका मॉड्रिक, कोको गॉफ, स्टीफन कैरी और डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड द रॉक को भी टैग किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए फेडरर ने लिखा है कि अपनी हैट को चतुराई से चुनना। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली को टैग किया है। अब फैंस को इंतजार है कि विराट कोहली फेडरर के इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं।

Here’s a helpful solo drill. Let’s see what you got! Reply back with a video and I’ll provide some tips. Choose your hat wisely 🎩😉👊 #tennisathome pic.twitter.com/05lliIqh1h

आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी एक चैलेंज दिया था जिसमें उनको अपने सिर के बाल कोरोना वर्कर्स के सम्मान में मुंडवाने की अपील की थी। हालांकि विराट ने अब तक उनके इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाए हैं। वहीं भारत का बात करें तो इस वक्त देश में कोविड 19 महामारी की समस्या बढ़ती ही जा रही है। देश में 5000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 150 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस