नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs WI: टीम इंडिया (Team India) को विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेलना है। गयाना में पहला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका था। दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में कुछ एक बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है। इस मैच में एक बार फिर से लोकेश राहुल को बेंच पर बैठना पड़ा सकता है क्योंकि चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर को एक बार फिर से टीम में शामिल किए जाने की संभावना है। शिखर धवन टीम के लिए ओपनिंग रोहित के साथ करेंगे इसलिए राहुल का अंतिम ग्यारह में शामिल होना संभव नहीं लग रहा है। 

इस मैच में भुवनेश्वर कुमार अगर आराम करना चाहेंगे तो नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है। पिच अगर स्पिनरों की मुफीद हुई तो युजवेंद्रा सिंह चहल को तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। खलील ने पहले वनडे में तीन ओवर में 27 रन लुटाए थे। उनकी छोटी गेंदों पर इविन लुइस ने आसानी से बड़े शॉट लगाए। केदार जाधव को अब खुद को साबित करना ही होगा क्योंकि शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जाधव को मौका जरूर मिलेगा पर वेस्टइंडीज दौरा उनके भविष्य का निर्णय कर सकता है। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा/ कुलदीप यादव, केदार जाधव, मुहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार/नवदीप सैनी, खलील अहमद /युजवेंद्रा सिंह चहल।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern