नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इंग्लैंड ने ब्रिसबेन में खेले गए वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंडल को 20 रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने जीत के लिए न्यूजीलैंड के सामने 180 रन का लक्ष्य रखा। टीम निर्धारित ओवर में केवल 159 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन रन फिलिप्स ने बनाया। फिलिप्स ने 36 गेंदों पर 62 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान केन विलियमसन ने 40 रन की पारी खेली। इससे पहले इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे। इस मैच में जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अर्धशतकीय पारी खेली है।

बता दें कि इस मैच में जोस बटलर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 47 गेंदों पर 2 छक्के व 7 चौकों की मदद से 73 रन बनाए। बटलर का इस मैच में एलेक्स हेल्स ने भी बखूबी निभाया और उन्होंने भी 40 गेंदों पर एक छक्का व 7 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली। दूसरी पारी के दौरान एक दर्शक स्टैंड में बैठकर किताब पढ़ते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

इस रोमांचक मैच के बीच किसी व्यक्ति को ध्यान से किताब पढ़ते देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए। इस वीडियो को आइसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो पर आइसीसी ने कैप्शन लिखा, 'क्या किताब इस मैच से ज्यादा मनोरंजक है?'

बता दें कि शुक्रवार को न्यूजीलैंड का मुकाबला शुक्रवार को आयरलैंड से होने वाला है। वहीं, शनिवार को इंग्लैंड का मुकाबला श्रीलंका से होने वाला है।

यह भी पढ़ेंरोहित शर्मा की कप्तानी पर अजय जडेजा ने उठाया सवाल, कहा- सिर्फ बैटिंग और बॅालिंग पर ही ध्यान दे रहे हैं कप्तान

यह भी पढ़ें: IND VS BAN: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश का तीन बार हुआ आमना सामना, आखिर किसका रहा है पलड़ा भारी?

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट