Move to Jagran APP

T20 World Cup: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच के दौरान एक शख्स स्टैंड में किताब पढ़ते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ जोस बटलर ने 47 गेंदों पर 2 छक्के व 7 चौकों की मदद से 73 रन बनाए। बटलर का इस मैच में एलेक्स हेल्स ने भी बखूबी निभाया और उन्होंने भी 40 गेंदों पर एक छक्का व 7 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली।

By Piyush KumarEdited By: Published: Tue, 01 Nov 2022 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 01 Nov 2022 10:20 PM (IST)
T20 World Cup: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच के दौरान एक शख्स स्टैंड में किताब पढ़ते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच के दैरान किताब पढ़ते नजर आए एक दर्शक।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इंग्लैंड ने ब्रिसबेन में खेले गए वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंडल को 20 रन से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने जीत के लिए न्यूजीलैंड के सामने 180 रन का लक्ष्य रखा। टीम निर्धारित ओवर में केवल 159 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन रन फिलिप्स ने बनाया। फिलिप्स ने 36 गेंदों पर 62 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान केन विलियमसन ने 40 रन की पारी खेली। इससे पहले इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे। इस मैच में जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अर्धशतकीय पारी खेली है।

loksabha election banner

बता दें कि इस मैच में जोस बटलर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 47 गेंदों पर 2 छक्के व 7 चौकों की मदद से 73 रन बनाए। बटलर का इस मैच में एलेक्स हेल्स ने भी बखूबी निभाया और उन्होंने भी 40 गेंदों पर एक छक्का व 7 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली। दूसरी पारी के दौरान एक दर्शक स्टैंड में बैठकर किताब पढ़ते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

इस रोमांचक मैच के बीच किसी व्यक्ति को ध्यान से किताब पढ़ते देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए। इस वीडियो को आइसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो पर आइसीसी ने कैप्शन लिखा, 'क्या किताब इस मैच से ज्यादा मनोरंजक है?'

बता दें कि शुक्रवार को न्यूजीलैंड का मुकाबला शुक्रवार को आयरलैंड से होने वाला है। वहीं, शनिवार को इंग्लैंड का मुकाबला श्रीलंका से होने वाला है।

यह भी पढ़ेंरोहित शर्मा की कप्तानी पर अजय जडेजा ने उठाया सवाल, कहा- सिर्फ बैटिंग और बॅालिंग पर ही ध्यान दे रहे हैं कप्तान

यह भी पढ़ें: IND VS BAN: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश का तीन बार हुआ आमना सामना, आखिर किसका रहा है पलड़ा भारी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.