Move to Jagran APP

T20 World Cup 2022: 'किंग कोहली' ने शानदार कैच लेने के बाद मारी सलामी, वीडियो हुआ वायरल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की बल्लेबाजी की शुरुआत काफी खराब रही। वेस्ले मधेवीरे के रूप में जिम्बाब्वे का पहला विकेट गिरा। वही भुवनेश्वर की गेंद पर विराट कोहली ने अपनी दाईं ओर हवा में फुल डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ लिया।

By Piyush KumarEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 04:20 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 04:20 PM (IST)
T20 World Cup 2022: 'किंग कोहली' ने शानदार कैच लेने के बाद मारी सलामी, वीडियो हुआ वायरल
भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड के आखिरी लीग मैच में भारत का मुकाबला जिम्बाब्वे से खेला गया। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दिनेश कार्तिक की जगह पंत को मौका मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने केएल राहुल के अर्धशतक और सूर्यकुमार यादव की 61 रन की तेज तर्रार पारी के दम पर 186 रन बनाए और जिम्बाब्वे के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर 61 रन की विस्फोटक पारी खेली है। वहीं, केएल राहुल ने 35 गेंद पर शानदार 51 रन की पारी खेली है।

loksabha election banner

विराट कोहली ने लिया शानदार कैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की बल्लेबाजी की शुरुआत काफी खराब रही। वेस्ले मधेवीरे के रूप में जिम्बाब्वे का पहला विकेट गिरा। भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर विराट कोहली ने अपनी दाईं ओर हवा में फुल डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ लिया। सबसे दिलचस्प बात यह है कि कैच लेने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन काफी शानदार रहा। इस वीडियो को आइसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने दिलचस्प प्रतिक्रिया साझा की है। एक यूजर ने लिखा, 'शानदार कैच।' एक यूजर ने लिखा, 'विराट कोहली का रिएक्शन काफी प्यारा था।'

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

भारत की प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

जिम्बाब्वे की प्लेइंग इलेवन

वेस्ले मधेवीरे, क्रेग इर्विन (कप्तान), रेजिस चकाबा (विकेटकीपर), सीन विलियम्स, सिकंदर रज़ा, टोनी मुनयोंगा, रियान बर्ल, तेंदई चतारा, रिचर्ड नगारवा, वेलिंगटन मसाकाद्ज़ा, ब्लेसिंग मुज़ारबानी।

यह भी पढें: Suryakumar Yadav ने रचा इतिहास, T20I में एक साल में इतने रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.