नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का प्रदर्शन अब तक काफी शानदार रहा है। रविवार को भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होने वाला है। भारत के लिए यह मुकाबला काफी महतवपूर्ण है। यह मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा। गौरतलब है कि अगर आज यानी रविवार को टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को हराने में कामयाब हो जाती है तो सेमीफाइनल का दरवाजा भारत के लिए लगभग खुल जाएगा। बता दें कि पर्थ में पिच का मिजाज कुछ अलग है और यहां पर गेंद काफी तेज रहती है साथ ही उछाल भी मिलती है। ऐसी स्थिति में भारत के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक अतिरिक्त बल्लेबाज के साथ उतरना फायदेमंद रहेगा।

इस रोमांचक मुकाबले से पहले स्टार स्पोर्ट्स के एक प्रोग्राम में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पहुंची थी। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सिद्धांत कपूर की मच अवेटेड मूवी 'फोनबूथ' चार नवंबर को रिलीज होने वाली है।

बैटिंग करते नजर आईं कटरीना कैफ

इस फिल्म का प्रमोशन करने और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए इस फिल्म के स्टारकास्ट स्टार स्पोर्टस के प्रोग्राम में पहुंचे थे। दिलचस्प बात है कि इस प्रोग्राम में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बैटिंग करते नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह बॅालिंग कर रहे हैं और कैटरीना बैटिंग कर रही हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर कई यूजर ने प्रतिक्रिया दी है। वीडियो पर  प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आगे सितारे और पीछे चांद', वहीं एक यूजर ने लिखा, 'क्रिकेट के लिए इनका प्यार।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की बात करें तो मूवी, फोन भूथ के आउट हुए ट्रेलर में ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं। ईशान और सिद्धांत भूत पकड़ने का काम करते हैं और उनके इस काम में कैटरीना कैफ उनका साथ देती हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने की है।

अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान) विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल/दीपक हु्ड्डा/रिषभ पंत, आर अश्विन, मो. शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट