Move to Jagran APP

T20 WC: हार्दिक पांड्या के बिना नीदरलैंड के खिलाफ उतर सकती है टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

27 अक्टूबर को भारत नीदरलैंड के खिलाफ अपने टी20 विश्व के अभियान का दूसरा मैच खेलेगा। इसलिए भारत जरूरत पड़ने पर पांड्या को आराम दे सकता है और दीपक हुड्डा को आजमा सकता है।दीपक हुड्डा किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

By Umesh KumarEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2022 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2022 04:06 PM (IST)
T20 WC: हार्दिक पांड्या के बिना नीदरलैंड के खिलाफ उतर सकती है टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान भारतीय टीम। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप 2022 में गुरुवार को भारत और नीदरलैंड के बीच मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है। सिडनी पहुंचने के बाद खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक के साथ कई खिलाड़ी मैदान में नहीं दिखे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या के वर्क लोड को देखते हुए भारतीय टीम पांड्या को रेस्ट दे सकती है। साथ ही ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को आजमा सकती है।  

prime article banner

27 अक्टूबर को भारत नीदरलैंड के खिलाफ अपने टी20 विश्व के अभियान का दूसरा मैच खेलेगा। सिडनी पहुंची भारतीय टीम ने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। नेट प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर पांड्या समेत पूरी गेंदबाजी यूनिट, केवल आर अश्विन को छोड़कर, को पूरा आराम दिया गया। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा ने दो घंटे तक नेट प्रैक्टिस की। इस दौरान खूब पसीना बहाया।

ये गेंदबाज प्रैक्टिस सेशन से रहे बाहर

अभ्यास सत्र में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ने हिस्सा नहीं लिया। इनमें से कोई भी नेट प्रैक्टिस के लिए मैदान पर नहीं दिखाई दिया। टीम इंडिया नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना अगला मैच जीतने के लिए जमकर पसीने बहा रही है। 

राहुल की फॉर्म चिंता का विषय

भारत ने भले ही पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप इतिहास में सबसे रोमांचक जीत हासिल कर ली है, लेकिन राहुल का फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। वह पाकिस्तान के खिलाफ पिछले चार मैचों में से तीन में विफल रहे हैं। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में भी राहुल ने कुछ ही तेजतर्रार पारियां खेली थीं।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK Match Video: अर्शदीप ने बाबर से लिया रोहित शर्मा का बदला, चुकता किया एक साल पुराना शाहीन का हिसाब

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: तीन मौके जब कोहली ने खेली मैच जिताऊ पारी तो साथी ने उठाया कंधे पर, कभी युवी ने किया था यही काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.