Move to Jagran APP

T20 WC Final: फाइनल मुकाबले में पाकिस्तानी फैन ने गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन, याद दिला दी विश्व कप 2019

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के पहली पारी में जब पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर के दौरान जब सैम कुरन ने मोहम्मद नवाज का विकेट लिया तो स्टेडियम में मौजूद एक पाकिस्तान फैंस ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

By Piyush KumarEdited By: Published: Sun, 13 Nov 2022 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 07:24 PM (IST)
T20 WC Final: फाइनल मुकाबले में पाकिस्तानी फैन ने गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन, याद दिला दी विश्व कप 2019
पाकिस्तान के क्रिकेट फैन की फाइल फोटो। (फोटो सोर्स: आइसीसी)

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दे दी। फाइनल मैच में इंग्लैंड का सामना पाकिस्तान की टीम के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॅास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

loksabha election banner

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के सामने 138 रन का लक्ष्य दिया था। इस टारगेट को इंग्लैंड ने 19 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स खूब वायरल हो रही है, जिसमें पाकिस्तान के दो फैंस का एक फोटो कोलाज बनाया गया है।

वायरल हुआ पाकिस्तानी फैन का वीडियो

बता दें कि इस मैच की पहली पारी के 19वें ओवर के दौरान, जब सैम कुरन ने मोहम्मद नवाज का विकेट लिया, तो स्टेडियम में मौजूद एक पाकिस्तान फैन ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी। दरअसल, इस फैन ने जिस तरह की प्रतिक्रियी दी, उसने साल 2019 (वनडे) वर्ल्ड कप मे वायरल हुए एक पाकिस्तानी शख्स की याद दिला दी।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

साल 2019 के एकदिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान, जब आसिफ अली ने डेविड वार्नर का कैच छोड़ दिया था था, तो एक पाकिस्तानी फैन ने अगल अंदाज में नाराजगी जाहिर की थी। गौरतलब है कि उनके चेहरे के हाव-भाव सोशल मीडिया पर वायरल मीम बन गया।

सोशल मीडिया पर दोनों लोगों के फोटो को एक साथ मिलाकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। देखें मीम्स --

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जार्डन, आदिल राशिद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.