नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में भारतीय टीम के 8 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। मंगलवार को भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद दूसरे टी20 मैच को स्थगित कर दिया गया था। अब खबर है कि क्रुणाल के संपर्क में आने वाले 7 खिलाड़ी अगले दोनों मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज से पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। Inside Sport की रिपोर्ट के मुताबिक क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आने वाले हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, देवदत्त पडीक्कल, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। अब इन सभी खिलाड़ियों अगले कुछ दिन तक टीम से अलग रहना होगा जिससे साफ है कि यह सभी अब अगले दो मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो आखिरी दो मैच में भारतीय टीम अगले छह नए खिलाड़ियों के साथ उतरेगी। इस लिस्ट में कप्तान शिखर धवन का नाम भी जुड़ने की जानकारी है। 

टीम इंडिया दूसरे टी20 में बुधवार को शाम 8 बजे से कोलंबो में खेलने उतरेगी। जानकारी के मुताबिक अब तक इस मैच को लेकर कोई खबर नहीं है। टीम इस मैच में अपनी अलग प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने उतरेगी। श्रीलंका के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने 20 सदस्यीय टीम का चयन किया था। इसमें से 7 खिलाड़ी अब बाहर बैठेंगे और बाकी बचे हुए 13 में से प्लेइंग इलेवन का चयन किया जाएगा। 

मंगलवार को क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। बीसीसीआइ ने आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया था कि दूसरे टी20 मैच को एक दिन के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है। 

 

Edited By: Viplove Kumar