मुंबई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का शुभारंभ 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना था, जिसमें मेजबान मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टक्कर होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से IPL 2020 को स्थगित करना पड़ा। बीसीसीआइ ने आइपीएल को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए सस्पेंड कर दिया है, लेकिन मुंबई इंडियंस का एक बल्लेबाज ऐसा है जो मुंबई में अपने घर में है, लेकिन उसका मन वानखेड़े स्टेडियम में है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की जो व्हाइट बॉल क्रिकेट में शानदार फॉर्म में थे, लेकिन क्रिकेट पर ब्रेक पर लग गया और न ही उनको टीम इंडिया में जगह मिली। ऐसे में वे मुंबई इंडियंस के लिए एक बार फिर से आइपीएल में उतरने वाले थे, लेकिन इस लीग पर भी कोरोना वायरस ने ग्रहण लगा दिया। इसी बीच 29 मार्च की रात को सूर्य कुमार यादव ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "वह मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में हैं, लेकिन शारीरिक रूप से घर में हैं। यह भी गुजर जाएगा।"

सूर्य कुमार यादव ही नहीं, बल्कि हर एक क्रिकेटर और क्रिकेट फैंस कोरोना वायरस की वजह से घरों में कैद हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक के लिए देश में लॉकडाउन का फैसला किया है। ऐसे में 15 अप्रैल से भी ये लीग शुरू नहीं होगी। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस बार का आइपीएल होगा ही नहीं और अगले साल इसी आइपीएल को फिर से आयोजित करना पड़ेगा। अगर ऐसा होता है तो फिर अगले साल होने वाला आइपीएल मेगा ऑक्शन भी नहीं होगा।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस