Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने बताया, 'मेरे अंकल की गला दबाकर हत्या कर दी गई और अब कजन भी नहीं रहा'

सुरेश रैना ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके एक कजन की मौत हो गई है और उन्होंने पंजाब पुलिस से आग्रह किया कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 02:29 PM (IST)
सुरेश रैना ने बताया, 'मेरे अंकल की गला दबाकर हत्या कर दी गई और अब कजन भी नहीं रहा'
सुरेश रैना ने बताया, 'मेरे अंकल की गला दबाकर हत्या कर दी गई और अब कजन भी नहीं रहा'

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज व पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब में हुए अपने रिश्तेदार की हत्या के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी और पंजाब पुलिस से आग्रह किया कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। रैना ने जो ट्वीट किया उसके मुताबिक उनके फूफा के परिवार पर अटैक किया गया था जिसमें उनकी जान चली गई थी। यही नहीं उनकी बुआ और उनके दोनों बच्चे भी घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनमें से एक बच्चे की मौत हो गई है। 

loksabha election banner

सुरेश रैना ने ट्वीट किया और लिखा कि- मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो कुछ भी हुआ वो बहुत ही भयंकर है। मेरे चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी गई और मेरी बुआ व मेरे दो कजन को काफी इंजरी हुई। दुर्भाग्य से मेरे एक कजन की पिछली रात मौत हो गई जो पिछले कई दिनों से अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहा था। मेरी बुआ की हालत अभी भी गंभीर है और वो लाइफ सपोर्ट के सहारे हैं।  

वहीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि- अब तक हमें ये पता नहीं लग पाया है कि आखिर को उस रात क्या हुआ था और किसने ये किया था। मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हमें कम से कम ये जानने का हक है कि इस विभत्स घटना को किसने अंजाम दिया। उन क्रिमिनल्स को नहीं छोड़ना चाहिए जिससे कि आगे वो इस तरह की और घटना को अंजाम दे सकें।  

आपको बता दें कि सीएसके के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बार आइपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था। पहले कहा गया था कि उन्होंने अपने रिश्तेदार की हत्या की वजह से ये कदम उठाया है। बाद में ये बात सामने आई थी कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से ऐसा किया, लेकिन इसके बाद ये जानकारी सामने आई थी कि यूएई में होटल के कमरे को लेकर उनका सीएसके के साथ विवाद हुआ था और वो भारत वापस लौट आए। इसके बाद सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने ये भी कहा था कि उन्होंने 11 करोड़ रुपये खो दिए हैं और उनकी वापसी का रास्ता अब भी खुला है। IPL 2020 की शुरुआत दुबई में 19 सितंबर से होगी और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.