Move to Jagran APP

हैदराबाद सनराइजर्स को लगा झटका, धुरंधर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने IPL 2021 से नाम लिया वापस

Mitchell Marsh pulled out IPL 2021 एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक मिशेल ने आइपीएल 2021 में नहीं खेलने का फैसला लिया है। लगातार बायो बबल में वक्त गुजारने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ने इससे बाहर निकलने का फैसला लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 05:37 PM (IST)
हैदराबाद सनराइजर्स को लगा झटका, धुरंधर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने IPL 2021 से नाम लिया वापस
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत में अब बहुत ही कम दिन बच गए हैं। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीम के खिलाड़ी धीरे धीरे बायो बबल में जाने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। वहीं इसी बायो बबल की वजह से ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल मार्श ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी को लेकर यह जानकारी 31 मार्च बुधवार को सामने आई।

loksabha election banner

एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक मिशेल ने आइपीएल 2021 में नहीं खेलने का फैसला लिया है। लगातार बायो बबल में वक्त गुजारने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ने इससे बाहर निकलने का फैसला लिया है। इसी वजह से मिशेल मार्श ने इस साल आइपीएल के लिए उपलब्ध ना होने की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को कुछ दिन पहले ही दे दी थी। इस बात को लेकर उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को अवगत कराया था।

गौरतलब है कि इस वक्त हैदराबाद की टीम अपने इस तेज गेंदबाज की जगह की भरपाई करे के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी से बात कर रही है। हाल ही में भारत के साथ खेली गई टी20 सीरीज में वह इंग्लिश बल्लेबाज शामिल था। वैसे अब तक मिशेल की जगह किस खिलाड़ी को दी जाएगी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आइपीएल के नियम के मुताबिक मिशेल को 7 दिन के आइसोलेशन के गुजरना पड़ता तब वह अगले 50 दिन के लिए टूर्नामेंट में टीम के बायो बबल का हिस्सा हो पाते।

2020 में हुई नीलामी में सनराइजर्स ने मिशेल को 3 करोड़ की बेस प्राइस देकर टीम में शामिल किया था। पिछले सीजन मे चोट की वजह से वह शुरुआती मुकाबलों से ही बाहर हो गए थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में उनका पैर मुड़ गया था और टखना चोटिल होने की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। जेसन होल्डर को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.