कोलकाता। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा कि उनकी टीम को टी-20 विश्व कप में दिग्गज स्पिनर सुनील नरेन की कमी खलेगी। नरेन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इसके बावजूद उन्हें वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया था, लेकिन गेंदबाजी एक्शन में सुधार के लिए पर्याप्त समय न मिल पाने के कारण नरेन टीम से हट गए थे।
ब्रावो ने कहा- 'नरेन की अनुपस्थिति टीम के लिए बड़ा झटका है और इस कमी को पूरा नहीं किया जा सकता है। वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है और उनका विकल्प खोजना आसान नहीं है।' ब्रावो ने कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि वे शीघ्र ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे। अभी हमें उनकी जगह टीम में शामिल किए गए एश्ले नर्स पर ध्यान देना होगा। वे गेंद को ज्यादा टर्न नहीं करवा पाते हैं, लेकिन वे एक उपयोगी बल्लेबाज हैं। वे टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं।
वेस्टइंडीज 2012 में टी-20 विश्व कप चैंपियन था, लेकिन ब्रावो के अनुसार टीम को नई शुरुआत करनी होगी। उन्होंने कहा- हमारी टीम के खिताब जीतने की अच्छी संभावना है, चार वर्ष पहले जो हुआ वह इतिहास है। हमें अपना पूरा ध्यान इस टूर्नामेंट पर केंद्रित करना होगा। हमारे कुछ प्रमुख खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, इसके बावजूद टीम संयोजन अच्छा है। हमारा लक्ष्य सेमीफाइनल में जगह बनाना है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप