Move to Jagran APP

7 Overs 0 Run Spell: 7 ओवर में विकेट सात, IPL 2023 से पहले KKR के इस गेंदबाज ने उड़ाई बल्लेबाजों की नींद

Sunile Narine took 7 Wickets in 7 overs and 0 Run in Queens Park Cricket Club। IPL के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। लीग की शुरुआत से पहले ही KKR के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन ने बल्लेबाजों के मन में खौफ पैदा कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 20 Mar 2023 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 05:26 PM (IST)
7 Overs 0 Run Spell: 7 ओवर में विकेट सात, IPL 2023 से पहले KKR के इस गेंदबाज ने उड़ाई बल्लेबाजों की नींद
Sunil Narine Queens Park Cricket Club 7 Wickets 0 Run Before IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Sunil Narine 7 Wickets 0 Run Before IPL 2023। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। लीग की शुरुआत से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन ने बल्लेबाजों के मन में खौफ पैदा कर दिया है। दरअसल, कैरेबियाई स्पिनर ने लोकल टूर्नामेंट में ऐसा स्पैल फेंका है, जिसके नंबर्स देखकर बड़े से बड़े बल्लेबाज अपना सिर पकड़ लेंगे। इसके साथ ही अगर आप क्रिकेट के फैन हैं, तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

loksabha election banner

IPL 2023 से पहले Sunil Narine ने गेंद से बरपाया कहर, चटकाए 7 विकेट

दरअसल, क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए सुनील नरेन (Sunil Narine) ने सात ओवर के स्पैल में विपक्षी टीम का काम तमाम कर दिया। कैरेबियाई बॉलर ने सात ओवर के स्पैल में एक भी रन नहीं खर्च किया और उनके इस कमाल की वजह से विरोधी टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 76 रन पर सिमट गई।

सुनील की शानदार फॉर्म के बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही है। इस मैच में उनके अलावा शॉन हैकलेट ने 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। वहीं, क्लार्क रोड की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज का स्कोर 21 रन रहा और क्वीन्स पार्क की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए और 192 रनों की लीड हासिल की। क्वींस पार्क क्रिकेट की तरफ से इसाह राजा ने शतक जड़ा।

बता दें कि स्पिन पिचों पर शानदार गेंदबाजी करने के लिए जाने और पहचाने जाने वाले नरेल आईपीएल 2023 में केकेआर टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं।

ऐसा रहा Sunil Narine का क्रिकेट करियर

34 साल के सुनील नरेन के क्रिकेट करियर की बात करें तो नरेन ने वेस्टइंडीज के लिए कुल 6 टेस्ट मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 3.09 की इकोनॉमी रेट से कुल 21 विकेट चटकाए। वहीं, कुल 65 वनडे मैच खेलते हुए सुनील ने 92 विकेट लिए है। इसके अलावा 51 टी-20 मैच में उन्होंने 51 विकेट निकाले हैं।

आईपीएल में कुल 148 मैच खेलते हुए सुनील ने 151 विकेट दर्ज किए हैं। सुनील ने 7 बार आईपीएल में 4 विकेट और एक बार पांच विकेट हॉल झटके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.