Move to Jagran APP

गावस्कर बने बोर्ड अध्यक्ष, आइपीएल की किसी टीम पर रोक नहीं

आखिरकार एन श्रीनिवासन को हटाकर सुनील गावस्कर को बीसीसीआई का अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया। सुप्रीम कोर्ट में बीसीसीआई के जवाब के बाद इसकी घोषणा हुई। आइपीएल तक गावस्कर बोर्ड अध्यक्ष के तौर पर बने रहेंगे और आइपीएल से जुड़े काम देखेंगे। जबकि आइपीएल के बाद पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और बीसीसीआई के उपाध्यक्ष शिवलाल यादव बोर्ड अध्यक्ष बन जाएंगे।

By Edited By: Published: Fri, 28 Mar 2014 11:16 AM (IST)Updated: Fri, 28 Mar 2014 04:25 PM (IST)
गावस्कर बने बोर्ड अध्यक्ष, आइपीएल की किसी टीम पर रोक नहीं

नई दिल्ली। आखिरकार एन श्रीनिवासन को हटाकर सुनील गावस्कर को बीसीसीआई का अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया। सुप्रीम कोर्ट में बीसीसीआई के जवाब के बाद इसकी घोषणा हुई। आइपीएल तक गावस्कर बोर्ड अध्यक्ष के तौर पर बने रहेंगे और आइपीएल से जुड़े काम देखेंगे। जबकि आइपीएल के बाद पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और बीसीसीआई के उपाध्यक्ष शिवलाल यादव बोर्ड अध्यक्ष बन जाएंगे। यादव फिलहाल एडमिनिस्ट्रेशन से जुड़े काम संभालेंगे।

prime article banner

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर यह है कि आइपीएल पर सुप्रीम कोर्ट ने किसी तरह की रोक नहीं लगाई है। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है। अभी जो खबरें आ रही हैं, उनके मुताबिक अभी तक किसी भी टीम पर आइपीएल में खेलने पर पाबंदी नहीं लगी है। कल सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि आइपीएल की जांच पूरी होने तक राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स पर पाबंदी लगनी चाहिए। कोर्ट ने आइपीएल पर भी किसी तरह की रोक नहीं लगाई है। इस मामले की अगली सुनवाई 16 अप्रैल को होगी और इसी दिन से आइपीएल के पहले चरण की शुरुआत भी होनी है।

पढ़ें: फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुके हैं सुनील गावस्कर

ये भी पढ़ें: चपेट में आ सकते हैं धौनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.