नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो में अक्सर क्रिकेट से जुड़े सवाल पूछते हैं। केबीसी के 11वें सीजन में वे कई बार क्रिकेटरों से जुड़े सवाल पूछ चुके हैं। यही कारण है कि अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और मौजूदा कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन को केबीसी में एक और सवाल पूछने की सलाह दी है।

दरअसल, बेंगलुरु में खेले गए आखिरी टी20 मैच के दौरान बीसीसीआइ ने सवाल पूछा है कि भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को नंबर चार पर खिलाना उचित रहेगा? इसी सवाल के बारे में दर्शकों को बताते हुए सुनील गावस्कर ने अमिताभ बच्चन वाला अंदाज अपनाया और पूछा कि किस खिलाड़ी को नंबर चार पर टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए। सुनील गावस्कर ने एक-एक करके बिग बी वाले अंदाज में चार ऑप्शन भी बताए।

बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुनील गावस्कर पूछ रहे हैं, "भारतीय टीम के किस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ये कौन बनेगा करोड़पति शो जैसा सवाल है। आपके ऑप्शन हैं, क्या रिषभ पंत, क्या मनीष पांडे, क्या श्रेयस अय्यर और क्या केएल राहुल?" देखें बीसीसीआइ द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो

वहीं, जब उनके साथ कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि इस तरह के सवाल तो आपके दोस्त(अमिताभ बच्चन) करते हैं। ऐसा बोलते समय हर्षा भोगले ने अमिताभ बच्चन की आवाज भी निकालने की कोशिश की तो सुनील गावस्कर ने कहा, "ये वास्तव में केबीसी का एक सवाल होना चाहिए।" बता दें कि टीम इंडिया में नंबर चार को लेकर मारामारी चल रही है, क्योंकि भी बल्लेबाज इस नंबर पर फिट साबित नहीं होता दिख रहा।

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप