Move to Jagran APP

बिन्नी ने बैंग्लोर की गेंदबाजी पर जताई निराशा

यल चैलेंजर बैंग्लोर के आलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने कल खेले गए कोलकाता और पजांब के मैच के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 03 May 2016 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 02:53 PM (IST)
बिन्नी ने बैंग्लोर की गेंदबाजी पर जताई निराशा

बैंग्लोर।रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर के आलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने कल खेले गए कोलकाता और बैंग्लोर के मैच के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है। बिन्नी ने बैंग्लोर की गेंदबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि, हमारी टीम ने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं कि जिस कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज आंद्रे रसेल और यूसुफ पठान ने भरपूर फायदा उठाया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

prime article banner

बिन्नी ने मैच के बाद कहा कि हमने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे हम निराश हैं। हमें बीच के ओवरों में विकेट हासिल करने के लिए जूझना पड़ा। हमें विकेट हासिल करने का और प्रयास करना था। हमने काफी ऐसी गेंद नहीं फेंकी जो फुल लेंथ थी।हमने ऐसा करने की योजना बनाई थी लेकिन हम उस योजना को अमलीजामा नहीं पहना पाए।

कल खेले गए कोलकाता और बैंग्लोर के मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 185 रन बनाए लेकिन केकेआर ने पांच गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 189 रन बनाकर जीत दर्ज की ली थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.