Move to Jagran APP

डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज गिरफ्तार, 2 हफ्ते की पुलिस रिमांड

श्रीलंका की तरफ से साल 2018 में मदुशनका को अपना पहला वनडे मैच खेलने का मौका मिला था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 12:01 AM (IST)
डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज गिरफ्तार, 2 हफ्ते की पुलिस रिमांड
डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज गिरफ्तार, 2 हफ्ते की पुलिस रिमांड

कोलंबो, एएफपी। श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए सोमवार को बेहद शर्मनाक खबर सामने आई। टीम की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेल चुके गेंदबाज को शेहान मदुशनका को लंकाई पुलिस ने हेरोइन मादक पदार्थ रखने के आरोप में हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

श्रीलंका की तरफ से साल 2018 में मदुशनका को अपना पहला वनडे मैच खेलने का मौका मिला था। अपने डेब्यू वनडे इंटरनेशनल मैच को यादगार बनाते हुए मदुशनका ने हैट्रिक लेकर इसे यादगार बनाया था।

डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर सुर्खियों में आने वाले गेंदबाज सोमवार को एक बार फिर से चर्चा में थे। इस बार उनकी बात किसी अच्छे नहीं बल्कि बुरे काम की वजह से हुई। 25 साल के इस खिलाड़ी को मजिस्ट्रेट ने दो हफ्तों के लिए हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :- IPL 2020 में होगा MS Dhoni के इंटरनेशनल करियर का फैसला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब रविवार को उन्हें पनाला शहर में हिरासत में लिया गया था, तब उनके पास दो ग्राम से अधिक हेरोइन थी। पुलिस ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मदुशनका गाड़ी चला रहे थे, तब उन्हें रोका गया। उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति था।

ट्राई सीरीज में मदुशनका को मिला था मौका 

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज को घरेलू क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं होने के बाद भी इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला। महज तीन फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए मैच खेलने के बाद ही उन्हें बांग्लादेश और पाकिस्तान के साथ खेली जाने वाली ट्राई सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई थी। ट्राई सीरीज के फाइनल में मदुशनका को बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू का मौका दिया गया था। मशरफे मुर्ताजा, रुबेल हुसैन और महमुदुल्लाह का विकेट हासिल करते हुए पहले ही वनडे में मदुशनका ने हैट्रिक लेने का कमाल कर दिखाया। 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दिया जसप्रीत बुमराह को चैलेंज, सामना करने को बेताब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.