Move to Jagran APP

सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर से छीनी कप्तानी, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

IPL 2021 सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने डेविड वार्नर से कप्तानी छीन ली है। वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद पहले 6 मैचों में सिर्फ एक मुकाबला जीत पाई है। ऐसे में फ्रेंचाइजी ने उनको कप्तानी पद से हटा दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 03:52 PM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर से छीनी कप्तानी, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान
David Warner से कप्तानी एसआरएस ने छीन ली है

नई दिल्ली, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को घोषणा की कि डेविड वार्नर को आइपीएल के 14वें सीजन की कप्तानी से हटा दिया गया है। 2021 के शेष सत्र के लिए टीम की कप्तानी कौन करेगा? इस बात का भी ऐलान सनराइजर्स हैदराबाद ने कर दिया है। SRH की ओर से आए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन बाकी बचे सत्र में टीम की कप्तानी संभालेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल छह मैचों में सिर्फ 2 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे है।

prime article banner

फ्रेंचाइजी ने यह भी संकेत दिया है कि उनके अगले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा और खिलाड़ियों के विदेशी सेट में निश्चित रूप से बदलाव होगा। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डेविड वार्नर को मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। आधिकारिक बयान में सनराइजर्स हैदराबाद ने कहा है,  "सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करना चाहता है कि केन विलियमसन कल के मैच के लिए और आइपीएल 2021 के शेष सत्र के लिए कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे। टीम प्रबंधन ने यह भी निर्णय लिया है कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेंगे।" 

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आए बयान में आगे कहा गया है, "यह निर्णय आसानी से नहीं लिया गया है, क्योंकि डेविड वार्नर ने कई वर्षों से फ्रेंचाइजी पर जो भारी प्रभाव डाला है, उसका प्रबंधन सम्मान करता है। जैसा कि हम इस सीजन के शेष भाग का सामना कर रहे हैं, हमें यकीन है कि डेविड वार्नर मैदान पर और बाहर दोनों जगह सफलता के लिए प्रयास करते रहेंगे।" SRH रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। टीम को आइपीएल 2021 के अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.