Move to Jagran APP

WTC Final Southampton Weather Update: आज फिर बारिश बन सकती है बाधा, इन दो सत्रों का खेल हो सकता है प्रभावित

WTC Final Southampton Weather Update विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के तीन दिन का खेल समाप्त हो गया है और सिर्फ 150 ओवर का खेल नहीं हुआ है क्योंकि बारिश और खराब रोशनी के कारण कई बार खेल प्रभावित हुआ है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 09:53 AM (IST)
WTC Final Southampton Weather Update: आज फिर बारिश बन सकती है बाधा, इन दो सत्रों का खेल हो सकता है प्रभावित
Southampton Weather Update चौथे दिन बारिश की संभावना है

नई दिल्ली, जेएनएन। Southampton Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में तीन दिन का खेल समाप्त हो गया है, लेकिन सिर्फ 141 ओवर का खेल हुआ है, जबकि तीन दिन में कम से कम 270 ओवर का खेल हो जाना था, लेकिन बारिश और खराब रोशनी के कारण ये संभव नहीं हो सका। वहीं, अब मैच के चौथे दिन पर भी बारिश का साया मंडर रहा है।

loksabha election banner

बरसात की वजह से पहले दिन एक भी ओवर तो छोड़िए, टॉस भी नहीं फेंका जा सका था। वहीं, दूसरे दिन करीब 60 ओवर का खेल हुआ। इसके अलावा मैच के तीसरे दिन का खेल भी देर से शुरू हुआ और खराब रोशनी की वजह से समय से पहले समाप्त करना पड़ा। इस बीच खेल प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर ये आ रही है कि मैच के चौथे दिन यानी आज का खेल शायद ही पूरा हो पाए, क्योंकि आज दो सत्र बारिश के कारण प्रभावित हो सकते हैं।

एक्यूवेदर के मुताबिक 21 जून को साउथैंप्टन में बारिश की संभावना है। समय के मुताबिक, बरसात की वजह से पहले और तीसरे सेशन का खेल बारिश और खराब रोशने के कारण प्रभावित हो सकता है। दूसरे सेशन में भी आसमान में बादलों का डेरा रहेगा, लेकिन बारिश आने की संभावना कम है, लेकिन सुबह और शाम को बारिश का अनुमान है। सोमवार को बारिश की 60 प्रतिशत संभावना बन रही है।

स्थानीय समय के अननुसार साउथैंप्टन में सुबह 10 से 12 बजे के बीच बारिश की उम्मीद है। वहीं, दोपहर के एक बजे से 3 बजे तक आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन शाम को चार बजे से 6 बजे तक बारिश की संभावना है। इस तरह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल एक बार फिर से प्रभावित हो सकता है। वहीं, क्रिकेट प्रेमी चाहेंगे कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाकी बचे दिनों का खेल पूरा हो और मैच किसी नतीजे पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.