नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबादा के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हो रहा है। पोर्ट एलिजाबेथ में दोनों देशों के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रबादा एक बार फिर से मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। उन पर एक बार फिर से खराब व्यवहार की शिकायत की गई है। 

रबादा ने इस बार अपना निशाना ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर को बनाया। वार्नर को दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में आउट करने के बाद जश्न मनाते हुए रबादा ने गलत हरकत की और उन पर लेवल एक का चार्ज लगाया गया। इससे पहले इस टेस्ट मैच की पहली पारी में ही रबादा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को अपने कंधे से धक्का मारा था। 

बताया जा रहा था कि अगर स्मिथ प्रकरण के बाद अगर रबादा के डिमेरिट प्वाइंट आठ तक पहुंच गए तो उन पर दो मैचों का बैन लग सकता है। स्मिथ के साथ हुए घटना के बाद उनके डिमेरिट प्वाइंट में दो या तीन अंकों का इजाफा हुआ था। रबादा के कुल डिमेरिट प्वाइंट की संख्या पांच पर पहुंच गई है। आइसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है कि पोर्ट एलिजाबेथ टेस्ट में दूसरी बार हुई घटना के जिम्मेदार रबादा हैं।  

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस