Move to Jagran APP

WTC Final 2023: Scott Boland पर Ganguly का बड़ा बयान, "पूरे मैच में भारत को..."

Sourav Ganguly on Scott Boland सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट ब्लांड की तारीफ करते हुए कहा कि वह पूरे मैच में भारत को परेशान करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भारत को एक अच्छी साझेदारी की जरूरत है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 08 Jun 2023 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 11:22 PM (IST)
WTC Final 2023: Scott Boland पर Ganguly का बड़ा बयान, "पूरे मैच में भारत को..."
Sourav Ganguly comment on Scott Boland in WTC final 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट ब्लांड की तारीफ करते हुए कहा कि वह लंदन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान भारत को परेशान करेंगे। गांगुली ने कहा कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक अच्छी डिलीवरी से ऑउट किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह पहले भी इसी तरह की गेंद पर आउट हो चुके हैं।

prime article banner

गेंद को समझ नहीं पाए गिल-

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 469 रन बनाने के बाद भारत ने दो शुरुआती विकेट गंवाए। उन्होंने कहा कि जब आप इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड में खेलते हैं तो आपको सामने से अच्छी गेंदे मिलती हैं और रोहित शर्मा के खिलाफ यह अच्छा था। वह कई बार इस तरह से आउट हुए हैं। शुभमन गिल गेंद को समझ नहीं पाए और गेंद ऑफ स्टंप पर जा लगी।

भारत को परेशान करेंगे बोलैंड-

गांगुली ने आगे कहा कि ओवल जैसी विकेट पर बोलैंड बहुत उपयोगी गेंदबाज है। उन्होंने कहा कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच के दौरान भारत को परेशान करेंगे। बोलैंड ने सातवें ओवर में भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर भारत का स्कोर 2 विकेट पर 30 रन कर दिया।

लड़खड़ाई भारत की पारी-

गांगुली ने आगे कहा कि भारत ने कुछ विकेट जल्द गंवा दिए, लेकिन अभी काफी कुछ बाकी हैं। ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी पार्टनरशिप की। जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 3 विकेट पर 76 रन था। हेड और स्मिथ ने नाबाद 251 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को पहले दिन की समाप्ति पर 85 ओवर में 3 विकेट पर 327 रन के कुल स्कोर पर पहुंचाया।

भारत को अच्छी साझेदारी की जरूरत-

गांगुली ने कहा कि जब आप एक टीम के रूप में बल्लेबाजी करते हैं, तो सभी को रन नहीं मिलेंगे। कुछ जल्दी आउट हो जाएंगे, जिसके बाद बाकी खिलाड़ियों को टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाना होगा, जो ऑस्ट्रेलिया ने ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ किया। लंदन में डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत लगभग एक दशक बाद अपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी जीत सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.