विजयवाड़ा, पीटीआइ।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इस समय घरेलू स्तर पर रणजी ट्रॉफी का आयोजन कर रहा है। इसी टूर्नामेंट का एक मैच विजयवाड़ा में खेला जा रहा है। यहां के Dr. Gokaraju Liala Gangaaraju ACA Cricket Ground पर विदर्भ और आंध्रा की टीम के बीच खेले जा रहे रणजी मैच में उस दौरान खिलाड़ियों के होश उड़ गए, जब मैदान पर सांप ने एंट्री मारी।

सोमवार को इस मुकाबले को कुछ ओवर फेंके जाने के बाद मैदान पर सांप की एंट्री हुई जो करीब-करीब पिच तक पहुंच चुका था। मैदान में सांप के होने का पता जब खिलाड़ियों को लगा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में मैच रोकना पड़ा और ग्राउंड स्टाफ ने सांप को मैदान से बाहर कराया और फिर मैच शुरू हो सका। इस पूरे वाकये का वीडियो खुद बीसीसीआइ ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। 

ग्राउंड स्टाफ ने सांप को निकाला बाहर 

घरेलू स्तर की क्रिकेट के लिए बीसीसीआइ द्वारा बनाए गए आधिकारिक ट्विटर हैंडल बीसीसीआइ डोमेस्टिक वाले अकाउंट पर कुछ सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सांप को दिखाया गया है। इसमें कुछ ग्राउंड्समैन भी नज़र आ रहे हैं, जो सांप को मैदान से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, विदर्भ के विकेटकीपर अक्षय वडकर भी खड़े हैं, जो काफी परेशान लग रहे हैं। देखें वीडियो 

मैदान पर हुई सर्प की एंट्री क्रिकेट के लिए बहुत की विचित्र घटना है। इस मुकाबले में विदर्भ के कप्तान फेज फजल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। जैसे ही टीम मैदान पर उतरी तो उनकी नज़र सांप पर पड़ी। इसके बाद मैच कुछ देर से शुरू हुआ। BCCO Domestic ने 13 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,  "SNAKE STOPS PLAY! मैच की शुरुआत में मैदान पर एक मेहमान आया।" 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस