Move to Jagran APP

Ind vs SA: प्रैक्टिस में भारतीय ओपनर को लगी चोट, साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले मैच में मंधाना के खेलने पर संशय

भारतीय महिला टीम की ओपनर बल्लेबाज समृति मंधाना को वनडे सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी जिसकी वजह से वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएंगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 01:33 PM (IST)
Ind vs SA: प्रैक्टिस में भारतीय ओपनर को लगी चोट, साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले मैच में मंधाना के खेलने पर संशय
Ind vs SA: प्रैक्टिस में भारतीय ओपनर को लगी चोट, साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगले मैच में मंधाना के खेलने पर संशय

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका की महिला और पुरुष टीम इस वक्त भारत दौरे पर है। टी20 सीरीज के बाद अब भारतीय महिला टीम को वनडे सीरीज में खेलना है। भारतीय महिला टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक टीम की विस्फोटक ओपनर और उप कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) चोटिल होकर पहले मैच से बाहर हो गई हैं।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो भारतीय टीम की ओपनर बल्लेबाज मंधाना को वनडे सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी जिसकी वजह से वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएंगी। मंधाना की चोट कितनी गंभीर है इसपर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन उनके साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे  में खेलने पर संशय बना हुआ है। 

बीसीसीआई जल्दी ही मंधाना की जगह उनके जगह टीम में जगह लेने वाली खिलाड़ी के नाम का ऐलान कर सकती है। 

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को हालिया टी20 सीरीज में 3-1 से हराया था। छह मैचों की सीरीज का दो मैच बारिश की वजह से खेला नहीं जा सका था। तीन मैच भारत ने जीता था जबकि आखिरी टी20 मैच में मेहमान टीम ने जीत हासिल की थी।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत 9 अक्टूबर से होगी। सभी मुकाबले बडौदा में खेले जाने हैं। पहला मैच 9 तारीख को खेला जाना है। दूसरा मैच 11 जबकि आखिरी वनडे 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

मंधाना टी20 सीरीज में औसत प्रदर्शन 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई हालिया टी20 सीरीज में मंधाना (Smriti Mandhana) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। ऐसे में उनकी नजर वनडे सीरीज में फॉर्म हासिल करने पर थी। 6 टी20 मुकाबलों में से चार में खेलते हुए भारतीय ओपनर का सर्वाधिक स्कोर 21 रन रहा था। उन्होंने 21, 13, 7, 5 रन की पारी खेली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.