Move to Jagran APP

अपने अनुभव से साथी खिलाडि़यों की मदद करेंगे स्मिथ व वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर सिडनी में घरेलू क्रिकेटरों को अपना अनुभव बांटते नजर आएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 10:37 PM (IST)
अपने अनुभव से साथी खिलाडि़यों की मदद करेंगे स्मिथ व वार्नर
अपने अनुभव से साथी खिलाडि़यों की मदद करेंगे स्मिथ व वार्नर

सिडनी। बॉल टेंपरिंग मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर सिडनी में घरेलू क्रिकेटरों को अपना अनुभव बांटते नजर आएंगे। इन दोनों पर एक साल का निलंबन है लेकिन इन्हें विदेशी टी-20 लीग और निचले स्तर की घरेलू क्रिकेट खेलने की इजाजत मिली थी लेकिन इन्हें प्रथम श्रेणी की क्रिकेट खेलने के लिए अगले साल मार्च तक का इंतजार करना पड़ेगा।

loksabha election banner

स्मिथ सदरलैंड की ओर से शनिवार को मोसमान के खिलाफ ग्लेन मैक्ग्रा ओवर मैदान में उतरेंगे जबकि वार्नर सेंट जॉर्ज के खिलाफ कूगी में रैंडविक पीटरशाम की ओर से मैदान में उतरेंगे। स्मिथ ने कहा कि उम्मीद है कि मैं युवा खिलाडि़यों को कुछ सीखा पाऊंगा और सीखने में उनकी मदद कर पाऊंगा। मैं इन्हें एक अच्छा खिलाड़ी बनने में मदद करुंगा। वहीं वार्नर ने कहा कि वह अपनी टीम के युवा और सीनियर खिलाडि़यों को सिखाने के लिए बेकरार हैं। स्मिथ की टीम सदरलैंड्स में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टीन भी खेलते नजर आएंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.