Move to Jagran APP

Shoaib Malik से क्यों Sania Mirza को लेना पड़ा तलाक? रिपोर्ट से सामने आई वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

Shoaib Sania पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी में काफी समय से दरार की खबरें चल रही थी। इस बीच सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक ने तीसरा निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया। शोएब ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 21 Jan 2024 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2024 12:28 PM (IST)
Shoaib Sania Divorce: इस वजह से टूटा सानिया-शोएब का रिश्ता

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shoaib Sania: पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी में काफी समय से दरार की खबरें चल रही थी। इस बीच सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक ने तीसरा निकाह कर हर किसी को हैरान कर दिया।

loksabha election banner

शोएब ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की। द पाकिस्तान डेली की एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो गया है कि शोएब मलिक से सानिया मिर्जा को तलाक क्यों लेना पड़ा? आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

Shoaib Sania Divorce: इस वजह से टूटा सानिया-शोएब का रिश्ता

37 साल की सानिया मिर्जा को शोएब मलिक का दूसरी महिलाओं से मिलना जुलना पसंद नहीं था। वह काफी समय से इस बात को नजरअंदाज करती रहीं, लेकिन उनके पति शोएब के एक्स्ट्रामेरिटल अफेयर की वजह से सानिया ने तलाक का कदम उठाया।

पाकिस्तान डैली की रिपोर्ट के अनुसार, शोएब मलिक के परिवार के सदस्य उनकी तीसरी शादी में शामिल नहीं हुए। मलिक की बहन भी सानिया से तलाक लेने के फैसले से खुश नहीं नजर आई। यह दावा किया जा रहा है कि सानिया मलिक के एक्स्ट्रामेरिटल अफेयर से तंग आ चुकी थीं।

यह भी पढ़ें:Shoaib Malik ही नहीं, ये क्रिकेटर्स भी कर चुके हैं तीन बार शादी; लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान का नाम भी शामिल

बता दें कि शोएब (Shoaib Malik) ने सना से शादी कर इस बात को साफ कर दिया कि उन्होंने सानिया से तलाक ले लिया है। इस बीच सानिया के पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा।

आज उन्हें यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो चुके हैं। उन्होंने शोएब को उनके जीवन की नई पारी की शुभकामनाएं दी हैं। उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी फैंस से अनुरोध करते है कि किसी भी तरह की अटकलों को न मानें और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.