Move to Jagran APP

टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, द्रविड़ को बताया सचिन से बेहतर

शोएब अख्तर ने कहा है कि वो टीम इंडिया का कोच बनना चाहते हैं ताकि वहां भी अपने जैसे तेज गेंदबाज पैदा कर सकें।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 10:52 PM (IST)
टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, द्रविड़ को बताया सचिन से बेहतर
टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, द्रविड़ को बताया सचिन से बेहतर

नई दिल्ली, जेेएनएन। शोएब अख्तर भारतीय क्रिकेट को लेकर कुछ ना कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने एक नई बात कह दी है जिसकी वजह से सबका ध्यान फिर से उनकी तरफ आकर्षित होगा। शोएब अख्तर ने कहा है कि वो टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं जिससे कि वो भारत में भी अपनी तरह के तेज गेंदबाज पैदा कर सकें। शोएब ने अपने एक ताजा इंयरव्यू के दौरान ये बात कही। 

loksabha election banner

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हेलो एप से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में इस वक्त जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार जैसे बेस्ट तेज गेंदबाज हैं, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं इस टीम का गेंदबाजी कोच जरूर बनना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि इस टीम का कोच बनकर मैं वहां भी अपने जैसा तेज गेंदबाज बनाने की कोशिश करूंगा। वहीं उन्होंने ये भी साफ किया कि अगर उन्हें आइपीएल में गेंदबाजी कोच बनने का मौका मिलता है तो वो कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ जुड़ना  पसंद करेंगे। 

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के ऑलराउंजर हार्दिक पांड्या की खूब तारीफ की और कहा कि उनमें दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बनने का दम है। वहीं उन्होंने युवराज सिंह और हरभजन सिंह से अपनी दोस्ती का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उन दोनों के काफी करीब हूं। ये दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाजों सचिव व राहुल द्रविड़ के बारे में बात करते हुए कहा कि द्रविड़ को आउट करना सचिन से ज्यादा मुश्किल था। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि सचिन और सुनील गावस्कर महान खिलाड़ी थे। 

शोएब अख्तर से जब पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि मैं साफ सीधी बात करने वाले इंसान हूं और ऐसे लोग राजनीति में सफल नहीं हो पाते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.