Move to Jagran APP

हो गया तय, अब अगले आइपीएल सीजन में हैदराबाद की जगह इस टीम से खेलेंगे धवन

शिखर धवन ने वित्तीय कारणों से हैदराबाद का साथ छोड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 11:39 AM (IST)
हो गया तय, अब अगले आइपीएल सीजन में हैदराबाद की जगह इस टीम से खेलेंगे धवन
हो गया तय, अब अगले आइपीएल सीजन में हैदराबाद की जगह इस टीम से खेलेंगे धवन

नई दिल्ली, प्रेट्र। सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाडि़यों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है, जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आइपीएल फ्रेंचाइजी से खेलता नजर आएगा। धवन की जगह दिल्ली ने ऑलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है।

loksabha election banner

इस साल हुई खिलाडि़यों की नीलामी में सनराइजर्स ने धवन को राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड के जरिये पांच करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इस राशि से नाखुश था जिसके कारण वह अब दिल्ली से जुड़ गए हैं। धवन 2008 में पहले आइपीएल में दिल्ली की ओर से खेले थे।

सनराइजर्स ने बयान में कहा कि हम दुख के साथ घोषणा करते हैं कि हमारे साथ लंबे समय से जुड़े खिलाडि़यों में से एक शिखर धवन 2019 में दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। हमें खुशी है कि हमने राइट टू मैच कार्ड के जरिये धवन को खरीदा था। दुर्भाग्य से यह दिखने लगा था कि इस राशि में टीम में शामिल होने के बाद से ही वह थोड़ा असहज थे, लेकिन आइपीएल नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते। हम वर्षों से शिखर के शानदार योगदान की सराहना करते हैं और हमें दुख है कि वित्तीय कारणों से उन्होंने फैसला किया कि यह आगे बढ़ने का समय है। धवन 2013 से सनराइजर्स से जुड़े थे और इस दौरान उन्होंने 91 पारियों में 2768 रन बनाए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.