नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Ind vs SL 2nd T20I: भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे से एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। कोरोना संक्रमित पाए गए क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आने से इस दौरे पर टीम के कप्तान शिखर धवन की उपलब्धता पर भी सवाल उठ रहे थे, लेकिन मैच से कुछ ही घंटे पहले बीसीसीआइ के अधिकारियों ने ये स्पष्ट कर दिया कि शिखर धवन बाकी बचे दो मैचों में टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि नेट गेंदबाज के तौर पर श्रीलंका गए खिलाड़ियों को मुख्य टीम में जगह दी गई है।

दरअसल, कप्तान शिखर धवन पूरी तरह फिट हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। ऐसे में वे अगले दो मैचों में भी टीम के कप्तान बने रहेंगे। टी20 सीरीज का दूसरा मैच जो मंगलवार 27 जुलाई को खेला जाना था, वो आज यानी 28 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं, तीसरा मैच 29 जुलाई को कोलंबो के ही आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज के दूसरे मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए कुछ खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि वे आइसोलेशन में हैं।

भारतीय टीम के पास अभी भी प्लेइंग इलेवन से ज्यादा खिलाड़ी हैं, लेकिन फिर भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने क्रिकबज के मुताबिक नेट गेंदबाज के तौर पर श्रीलंका दौरे पर गए इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, साई किशोर, अर्शदीप सिंह और सिमरजीत सिंह को मुख्य टीम में शामिल कर लिया है। इस तरह ये खिलाड़ी भी अब चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

क्रुणाल पांड्या के अलावा उनके भाई हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतल, इशान किशन और युजवेंद्र चहल को इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं पाया जाएगा, क्योंकि खिलाड़ी क्रुणाल के करीबी संपर्क में थे। हालांकि, सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है, लेकिन फिर भी कुछ समय उनको आइसोलेशन में बिताना होगा।

Edited By: Vikash Gaur