नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus की वजह से पिछले करीब दो हफ्तों से लोग घरों में कैद हैं। यहां तक कि अब अगले 21 दिन के लिए देशभर में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में अब हर किसी को घर में रहना पड़ रहा है, लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी बीवी से परेशान हैं, क्योंकि उनको कपड़े धुलने पड़ रहे हैं और वॉशरूम साफ करना पड़ा रहा है। ये सब मजाक चल रहा है, जिसको हर कोई जानता है।

दरअसल, भारतीय टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज और गब्बर के नाम से फेमस शिखर धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि घर पर एक सप्ताह रहने पर आपको क्या-क्या करना पड़ सकता है। कोरोना वायरस की वजह से हर तरह की क्रिकेट बंद है ऐसे में गब्बर यानी शिखर धवन भीगी बिल्ली बन गए हैं। धवन इस वीडियो में कपड़े धुलते और वॉशरूम साफ करते नजर आ रहे हैं।

बीवी मिली है ऐसी...

वहीं, उनकी पत्नी आयशा उनको फटकार रही हैं और सजती-संवरती दिखाई दे रही हैं। शिखर धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "घर पर एक सप्ताह के बाद का जीवन, हकीकत कड़ी मार करती है।" इस वीडियो में आयशा धवन के हाथों में एक डंडा भी लगा हुआ है। मस्ती-मजाक भरे इस वीडियो में एक गाना चल रहा है जिसके बोल हैं, "बीवी मिली है ऐसी, काम क्या करेगी।" देखें ये वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद में उनके जोड़ीदार रह चुके डेविड वार्नर ने भी इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कमेंट किया है कि मैं तुमको सुन सकता हूं। बता दें कि चीन के वुहान शहर से निकली इस महामारी ने भारत में भी 500 से ज्यादा लोगों को बीमार कर दिया है। ऐसे में सभी लोग चाहते हैं और सरकार भी चाहती है कि घर पर रहें, किसी से हाथ न मिलाएं और जरूरत पड़ने पर घर से निकलें तो सोशल डिस्टेंसिंग रखें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस