Move to Jagran APP

क्रिकेट को बहुत मिस कर रहे थे चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन ने ऐसे लिए उनके मजे

चेतेश्वर पुजारा ने पोस्ट किया था कि वे क्रिकेट को बहुत मिस कर रहे हैं। इस पर शिखर धवन ने कमेंट कर मजे ले लिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 12:58 PM (IST)
क्रिकेट को बहुत मिस कर रहे थे चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन ने ऐसे लिए उनके मजे
क्रिकेट को बहुत मिस कर रहे थे चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन ने ऐसे लिए उनके मजे

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की वजह से क्रिकेट का खेल पूरी तरह से बंद है। ऐसे में खिलाड़ी भी अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तरस रहे हैं। कुछ खिलाड़ी इस खेल को मिस कर रहे हैं उनसे ज्यादा क्रिकेट प्रेमी इस खेल को मिस कर रहे हैं। हालांकि, लॉकडाउन और कोरोना वायरस के चलते क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, लेकिन एक भारतीय खिलाड़ी ऐसा है जो इन दिनों क्रिकेट को काफी मिस कर रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और खेल से दूर रहने की अपनी निराशा व्यक्त की है। पुजारा की इस पोस्ट पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कमेंट किया, जो काफी मजेदार है। एक तरह से धवन ने पुजारा को ट्रोल करने की कोशिश की है, क्योंकि पुजारा ने लिखा है, "इस लॉकडाउन में मुझे सबसे ज्यादा जो चीज याद आ रही है वह है क्रिकेट का मैदान।"

आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 7 बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने जैसे ही इस कैप्शन के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन ने कमेंट कर दिया। शिखर धवन ने कमेंट में लिखा है, "सच्ची हमें तो पता ही नहीं था कि तुम क्रिकेट मिस कर रहे हो। वाह।" शिखर धवन के इस कमेंट को भी एक हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है।

32 साल के चेतेश्वर पुजारा सिर्फ टेस्ट क्रिकेट ही भारत के लिए खेलते हैं। पुजारा ने 2014 से भारत के लिए एक भी वनडे मैच नहीं खेला है। वहीं, आइपीएल में वे भी 2014 से नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनके लिए वैसे भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए माहौल नहीं था, लेकिन वे इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में खेलने वाले थे, जो कि कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दी गई है। आइपीएल में पुजारा को लंबे समय से कोई खरीदार नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.