मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 और फिर वनडे सीरीज में जीत हासिल की। अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को ब्रेक मिला और इसमें टीम के खिलाड़ियों ने अपनी थकान मिटाई। इस ब्रेक के दौरान ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जैसे कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा व युजवेंद्र चहल वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brain Lara) द्वारा आयोजित डिनर पार्टी में नजर आए। इस पार्टी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आए। 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो भी इस पार्टी की हिस्सा बने और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय टीम के खिलाड़ी और ब्रायन लारा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि इस डिनर पार्टी के लिए लारा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। अपने साथी खिलाड़ी और भारतीय भाइयों के साथ इस पार्टी में काफी मजा आया। इस पार्टी में क्रिस गेल, सुनील नरेन, किरोन पोलार्ड भी शामिल हुए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thx to @brianlaraofficial for hosting us all at his residence..always great to catch up with my teammates and our brothers from India 🇮🇳 🇹🇹🇹🇹🇹🇹🇹🇹 #Champion #WakeUp

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं हैं। उन्होँने ने भी लारा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। धवन ने लिखा कि लेफ्टी और लेफ्टी का अल्टिमेट कांबो। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने हैं जिसमें पहला मुकाबला 22  अगस्त से खेला जाएगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lefty aur lefty ka ultimate combo 😎 @brianlaraofficial

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप