Move to Jagran APP

धवन, इशांत और हार्दिक पांड्या एनसीए में मेहनत के साथ कर रहे हैं खूब मस्ती, वीडियो देखकर हंस देंगे आप

शिखर धवन हार्दिक पांड्या व इशांत शर्मा इन दिनों एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 05:48 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 07:12 PM (IST)
धवन, इशांत और हार्दिक पांड्या एनसीए में मेहनत के साथ कर रहे हैं खूब मस्ती, वीडियो देखकर हंस देंगे आप
धवन, इशांत और हार्दिक पांड्या एनसीए में मेहनत के साथ कर रहे हैं खूब मस्ती, वीडियो देखकर हंस देंगे आप

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी इन दिनों चोटिल होने के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं। जो खिलाड़ी इस वक्त एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं उनमें हैं भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा। धवन पिछले महीने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे तो वहीं हार्दिक पांड्या के कमर की भी सर्जरी हुई थी और इशांत शर्मा एक रणजी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

loksabha election banner

इनमें से इशांत शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें न्यूजीलैंड जाने से पहले फिटनेस टेस्ट देना होगा और उसे पास करने के बाद ही वो टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या भी सर्जरी के बाद खुद को फिट करने की कोशिश में लगे हैं और वो भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। यही हाल धवन का है जो भारतीय टीम के साथ जुड़ने को बेताब हैं। 

ऐसा कहा जाता है कि रिहैब काफी बोरिंग होता है, लेकिन इन तीनों खिलाड़ियों के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि हार्दिक पांड्या मस्ती करते हुए रनिंग कर रहे हैं तो वहीं शिखर धवन साइकलिंग करते हुए मस्ती भी कर रहे हैं तो वहीं इशांत शर्मा ने वेट उठाया हुआ है और वो जंप कर रहे हैं। ये वीडियो इतना फनी है कि इसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे। धवन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि कौन कहता है कि रीहैब बोरिंग होता है। यहां के हम हैं सिकंदर। 

 

View this post on Instagram

Who said rehab is boring? 🤣 Yahaan ke hum sikander! @hardikpandya93 @ishant.sharma29

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने धवन के इस पोस्ट पर कहा कि एक और व्यक्ति जल्द ही आपको ज्वाइन कर रहा है तो इस पर धवन ने कहा कि तू भी चोटिल हो गया है क्या। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.