Move to Jagran APP

Ind vs Aus: बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ताजा होगी 90 के दशक की याद

Ind vs Aus ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज जबकि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है। भारतीय क्रिकेटर्स वनडे व टी20 सीरीज में नई जर्सी में नजर आएंगे जो 90 के दशक की याद दिलाएगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 05:30 PM (IST)
Ind vs Aus: बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ताजा होगी 90 के दशक की याद
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैच के दौरान हमेशा ऐसी जर्सी पहनते रहे हैं जो पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद की जाती रही हैं। अब जरा याद करते हैं 1992 वनडे वर्ल्ड कप की जर्सी को जिसे उस वक्त खूब पसंद किया गया था और आज भी उस जर्सी को खूब पसंद किया जाता है। दरअसल इस जर्सी का जिक्र इस वजह से किया जा रहा है कि एक बार फिर से भारतीय क्रिकेटर्स वैसी ही जर्सी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे और टी20 सीरीज में पहनने जा रहे हैं। 

prime article banner

टीम इंडिया की जर्सी अब बदली-बदली नजर आएगी और वो 1992 वनडे वर्ल्ड कप जैसी होगी। यानी इस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमें अपनी जर्सी के जरिए भारतीय खिलाड़ी 90 के दशक की याद दिलाते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है और फिर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इन सारे मैचों में भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में नजर आने वाले हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया की नई जर्सी पहनकर अपनी एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस के लिए शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, नई जर्सी, नए सिरे से प्रेरणा और मुकाबले के लिए तैयार।  

शिखर धवन की नई जर्सी के साथ की तस्वीर को क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि 1992 का वनडे वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए अच्छा नहीं रहा था और टीम का सफर ग्रुप स्टेज में ही खत्म हो गया था। हालांकि टीम की जर्सी को खूब पसंद किया गया था। आपको बता दें कि शिखर धवन इस वक्त अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने इस सीजन में लगातार दो मैचों में दो शतक लगाए थे साथ ही अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन भी बनाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.