Move to Jagran APP

शिखर धवन ने रोमांस करते-करते कर दी ऐसी हरकत, आएशा का मूड हो गया खराब

शिखर धवन मैं तेरी मोहब्बत गीत पर अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 05:08 PM (IST)
शिखर धवन ने रोमांस करते-करते कर दी ऐसी हरकत, आएशा का मूड हो गया खराब
शिखर धवन ने रोमांस करते-करते कर दी ऐसी हरकत, आएशा का मूड हो गया खराब

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। शिखर धवन बेहद फनी हैं और अपने इस अंदाज की वजह से वो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाते रहते हैं। कोविड 19 महामारी की वजह से देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच धवन ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए धूम मचा रखी है। वो कभी खुद की तो कभी अपने बेटे जोरावर या फिर अपनी पत्नी आएशा के साथ वाली फनी विडियोज शेयर कर रहे हैं जिसे क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

अब धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है वो कमाल का है। इस वीडियो में वो अपनी पत्नी के साथ एक हिन्दी गीत मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाउंगा गीत पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गीत में उनकी पत्नी आएशा भी उनका पूरा साथ निभा रही हैं और वो भी कमाल की एक्टिंग करती दिख रही हैं। दरअसल इस वीडियो के माध्यम से धवन ने लॉकडाउन के एक से लेकर छह सप्ताह में उनका अपनी पत्नी के प्रति प्यार कैसा हुआ है इसे दिखाने की कोशिश की है। 

इस वीडियो में सबकुछ सही चल रहा होता है, लेकिन वीडियो के आखिरी हिस्से में धवन कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं कि आएशा का मूड खराब हो जाता है और वो वहां से जाने लगती हैं, लेकिन धवन उन्हें नहीं जाने देते और उनका हाथ पकड़कर अपने पास बिठा लेते हैं। पर आएशा उठ जाती हैं और उन पर कुछ छिड़काव करने लगती हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि पहले वीक में उनका प्यार जोरों पर था, लेकिन छठे वीक में उन्हें बदहजमी हो जाती है। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि कुछ फन और ये एंटरटेनमेंट आप सबके लिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरा हर दिन खुशनुमा बनाने के लिए आयशा आपका धन्यवाद। 

 

View this post on Instagram

Some quarantine fun and entertainment just for you guys.. 🤣 Thank you @aesha.dhawan5 for making everyday so much fun. 🤗

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

आपको बता दें कि कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया के खेल गतिविधि पर लगाम लगा दिया है और सबसे इसके खत्म होने का इंतजार है, जिससे कि सबकुछ पहले जैसा हो जाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.