Move to Jagran APP

मुश्किल में ये भारतीय बल्लेबाज, क्या चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में मिलेगी जगह?

22 जनवरी को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच से वो बाहर हो सकते हैं।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 01:09 PM (IST)
मुश्किल में ये भारतीय बल्लेबाज, क्या चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में मिलेगी जगह?
मुश्किल में ये भारतीय बल्लेबाज, क्या चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में मिलेगी जगह?

कोलकाता। फॉर्म से बाहर चल रहे टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन एक बार फिर उसी मुश्किल में फंस गए हैं जो आए दिन उनके करियर का हिस्सा बनती रही है। हम बात कर रहे हैं इंजरी की। जी हां, धवन एक बार फिर फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं और 22 जनवरी को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच से वो बाहर हो सकते हैं।

loksabha election banner

- फिर फिटनेस बनी समस्या

खबरों के मुताबिक शिखर धवन को बाएं अंगूठे में दर्द की शिकायत है। गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उनके इसी अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था जिसके बाद वो टीम से बाहर हो गए थे। एक स्थानीय अधिकारी ने बताया, 'वो रेडियोलॉजी विभाग में डॉक्टर को दिखाने गए थे और वहां एक घंटे से ज्यादा समय तक रहे।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

- पिछली चैंपियंस ट्रॉफी का हीरो, इस बार जगह मिलना मुश्किल?

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के पहले मैच में धवन 1 रन बनाकर जबकि दूसरे मैच में 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। अजिंक्य रहाणे मैदान से बाहर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं ऐसे में धवन का बाहर होना वैसे ही निश्चित नजर आ रहा था। इसके अलावा धवन के ऊपर इसलिए भी नजर थी क्योंकि इस सीरीज के बाद भारतीय वनडे टीम सीधे आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेलने उतरेगी और पिछली बार 2013 में धवन इस टूर्नामेंट के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे। देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें यहां दोबारा मौका मिलता है या नहीं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.