मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब शॉन मार्श को बीमार होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था। इस बल्लेबाज के टीम में नहीं खेलने की वजह से पंजाब को गुजरात लायंस के खिलाफ हार का सामना भी करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्श को फूड प्वॉइजनिंग की वजह से सोमवार सुबह हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था।

अपने प्रमुख बल्लेबाज की अनुपस्थिति में खेल रहे किंग्स इलेवन को पहले ही मैच में नवोदित गुजरात लॉयंस के हाथों 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी। मार्श ने अपनी टीम के साथ रविवार को ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया था, लेकिन रात को उन्हें बुखार आ गया। किंग्स इलेवन के अधिकारियों ने बताया कि मार्श की स्थिति गंभीर नहीं है और इस 32 वर्षीय खिलाड़ी को सावधानीबतौर पर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

इससे पहले दो अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों मार्कस स्टोइनिस और काइल एबॉट भी फुड प्वॉइजनिंग के शिकार हुए थे। मार्श की अनुपस्थिति में स्टोइनिस को मौका मिला था। मार्श ने आईपीएल में 2008 में पदार्पण करने के बाद से किंग्स इलेवन की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने पहले सत्र में मात्र 11 मैचों में खेलने के बावजूद 51.44 की औसत से 616 रन बनाए थे और वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने शतकीय पारी खेली थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस