Move to Jagran APP

शेन वार्न एक्सीडेंट: आस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, 15 मीटर तक फिसली बाइक

Shane Warne Accident आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज से पहले पूर्व स्पिनर और कमेंटेटर शेन वार्न बाइक एक्सीडेंट का शिकार हुए हैं। हालांकि उनको कोई गंभीर चोट नहीं है लेकिन फिर भी वे अस्पताल गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 01:12 PM (IST)
शेन वार्न एक्सीडेंट: आस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, 15 मीटर तक फिसली बाइक
शेन वार्न सड़क दुर्घटना का शिकार हुए हैंं (फाइल फोटो)

 सिडनी, आइएएनएस। आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न रविवार को एक बाइक दुर्घटना में कथित तौर पर घायल हो गए हैं। हालांकि, चोटें गंभीर नहीं हैं और उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया। सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने न्यूज कार्प के हवाले से सोमवार को कहा गया है कि अपने बेटे जैक्सन के साथ शेन वार्न बाइक राइडिंग कर रहे थे। इस दौरान वे बाइक से गिरे और 15 मीटर से अधिक तक फिसल गए। ऐसे में उनको एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया था।

loksabha election banner

रिपोर्ट के अनुसार, 52 वर्षीय शेन वार्न गंभीर चोट से बच गए हैं, लेकिन सोमवार की सुबह उठे को उनको काफी दर्द महसूस हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है, "इस डर से कि कहीं उनका पैर टूट गया है या उनके कूल्हे को नुकसान पहुंचा है तो ऐसे में फिर से वह एहतियात के तौर पर अस्पताल गए।" शेन वार्न ने आस्ट्रेलिया की टीम के लिए 145 टेस्ट मैच खेले हैं और इनमें उन्होंने 708 विकेट अपने नाम किए हैं। वे खेल के सबसे लंबे प्रारूप में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

शेन वार्न ने कहा, "मैं थोड़ा पस्त और चोटिल और बहुत पीड़ादायक महसूस कर रहा हूं।" शेन वार्न 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली आस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एशेज सीरीज के लिए फाक्स स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम में शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने स्टीव स्मिथ को लेकर बयान दिया था, जिन्हें क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज से पहले उपकप्तानी दी है। वार्न का कहना है कि स्मिथ को टेस्ट कप्तानी दी जानी चाहिए थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि चाहे डेविड वार्नर पर हमेशा के लिए कप्तानी से बैन लगाए रखना चाहिए।

2018 के बाल टैंपरिंग कांड के बाद स्टीव स्मिथ को एक साल तक क्रिकेट से और दो साल तक कप्तानी से बैन कर दिया गया था। अब उनको फिर से उपकप्तानी सौंप दी गई है, जबकि एशेज सीरीज में टीम के कप्तान पैट कमिंस होंगे। करीब आधा दर्जन दशक के बाद कोई तेज गेंदबाज टेस्ट कप्तानी करता नजर आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.