Move to Jagran APP

विराट का कैच छूट जाने पर शाकिब ने किया कप्तान गंभीर का बचाव

कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन ने मैच के बाद हार का दोषी पिच को ठहराया है। शकिब ने कहा कि, हम धीमी गति की गेंदबाजों पर निर्भर थे लेकिन हमें ईडन गार्डन की पिच से पर्याप्त सहायता नहीं मिली।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 17 May 2016 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2016 01:51 PM (IST)
विराट का कैच छूट जाने पर शाकिब ने किया कप्तान गंभीर का बचाव

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन ने मैच के बाद ईडन गार्डन की पिच पर निराशा व्यक्त की है।शकिब ने कहा कि, हम धीमी गति की गेंदबाजों पर निर्भर थे लेकिन हमें ईडन गार्डन की पिच से पर्याप्त सहायता नहीं मिली।

loksabha election banner

शाकिब ने कहा कि हमारी टीम एक स्पिन निर्भर टीम है तो हमेशा मैं उम्मीद करता हूं कि जब हम अपने घर में मैच खेल रहे है तो पिच से थोड़ी सहायता जरूर मिलनी चाहिए।हालांकि शाकिब ने कहा कि , हम पिच को दोष नहीं दे सकते। हम अपने दम पर मैच जीतने के लिए पर्याप्त गुणवत्ता खिलाड़ी हैं।हमारी टीम कुल मिलाकर एक अच्छी स्थिति में है। हम आने वाले मैचों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

शाकिब ने केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर का आसान सा कैच छूट जाने के बाद उनका बचाव किया है। विराट कोहली जिस वक्त 32 रन पर थे उस वक्त गंभीर ने उनका एक आसान कैच गिरा दिया था।शकिब ने कहा कि,"मुझे नहीं लगता कि यह मैच का एक महत्वपूर्ण मोड़ था, मैं कभी नहीं कहूंगा कि हम कैच न पकड़ने की वजह से मैच हार गए।

गौरतलब है कि कल खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने आइपीएल9 में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए थे। बेंगलौर को जीत के लिए 184 रन बनाने थे। जवाब में बैंगलोर की टीम ने महज एक विकेट के नुकसान पर 18.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.