Move to Jagran APP

शाकिब अल हसन की टेस्ट टीम में हुई वापसी, वेस्टइंडीज़ के खिलाफ करेंगे कप्तानी

शाकिब अब अपनी अंगुली की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 04:17 PM (IST)
शाकिब अल हसन की टेस्ट टीम में हुई वापसी, वेस्टइंडीज़ के खिलाफ करेंगे कप्तानी
शाकिब अल हसन की टेस्ट टीम में हुई वापसी, वेस्टइंडीज़ के खिलाफ करेंगे कप्तानी

ढाका, जेएनएन। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के साथ अगले सप्ताह से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। शाकिब सितंबर में एशिया कप के दौरान अंगुली में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया था।

loksabha election banner

शाकिब अब अपनी अंगुली की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए टीम की कप्तानी सौंपी गई है। शाकिब के अलावा सौम्य सरकार और नईम हसन को भी पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर से चटगांव में खेला जाएगा।

शाकिब अल हसन के साथ-साथ सौम्य सरकार और युवा ऑफ स्पिन गेंदबाज़ नईम हसन को भी बांग्लादेश की 13 सदस्यीय टीम में चुना गया है। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता ने बताया कि शाकिब अब एकदम फिट हैं और उन्हें अब मैदान पर वापसी कर लेनी चाहिए। वहीं सौम्य सरकार को ओपनिंग की समस्या हल करने के लिए टीम में लिया गया है, क्योंकि तमीम इकबाल अभी भी साइड स्ट्रैन से पूरी तरह से नहीं उबर सके हैं।

टीम 

शाकिब अल हसन (कप्तान), सौम्य सरकार, इमरूल कायेस, मोहम्मद मिथुन, मोमीनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, अरीफुल हक, महमुदूल्लाह, मेहदी हसन मिराज, मुस्ताफिजुर रहमान, तैजुल इस्लाम, सैयद खालीद अहमद, नईम हसन।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.