Move to Jagran APP

शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए किया दिल को जीत लेने वाला मैसेज, केकेआर ने किया शेयर

शाहरुख खान ने अपने संदेश में कहा कि इस कठिन वक्त का सामना हम मिलकर ही कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 09:35 PM (IST)
शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए किया दिल को जीत लेने वाला मैसेज, केकेआर ने किया शेयर
शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए किया दिल को जीत लेने वाला मैसेज, केकेआर ने किया शेयर

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्ड के सह मालिक व वॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने क्रिकेट फैंस व तमाम देशवासियों के नाम एक खास संदेश लिखा है। इस मैसेज को केकेआर टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इस संदेश में शाहरुख खान ने इस मुश्किल वक्त में सबको मिलकर लड़ने की गुजारिश की है। 

loksabha election banner

उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि हम सब एक ऐसे मुश्किल वक्त का सामना कर रहे हैं जहां हमें एकजुट होने की जरूरत है। ये सबके लिए एकसाथ आने का वक्त है जिससे कि हम आने वाले दिनों का सामना करने के लिए एक-दूसरे को अधिक बहादुर और मजबूत बना सकें। ये खराब वक्त आसानी से बीतने वाला नहीं है और इसे ठीक होने में वक्त लगेगा। इस स्थिति में हमें ये समझने को मिलेगा कि खुद की मदद करने और एक-दूसरे की मदद करने के बीच कुछ अंतर नहीं होता है। इस महामारी के फैलने में इससे ज्यााद कुछ और साफ नहीं हो सकता है कि हम बिना किसी भेद के एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं। 

एसआरके ने लिखा कि इस वक्त में हम अपनी क्षमता के मुताबिक छोटे-छोटे तरीकों से एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं। हमें उन लोगों की मदद करनी चाहिए जो परेशानियों और मुसीबतों का सामना कर रहे हैं। हमलोग इस वक्त जिस संकट से गुजर रहे हैं वो हमारे लिए पूरी तरह से अनजान और डरावनी है। हमारे सामने जो नई चुनौतियां आने वाली है उससे पार पाना आसान नहीं होगा। 

उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि इस मुश्किल घड़ी में साहस के साथ हर चुनौती का सामना करने की कोशिश कर सकते हैं और ऐसा वक्त भी आएगा जब हम अऩजाने में महत्वपूर्ण समाधान पर पहुंच जाएंगे। एक देश के तौर पर और देशवासी होने के नाते ये हमारा कर्तव्य है कि हम अपना सबकुछ समर्पित कर दें। मैं अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश करूंगा और मुझे पता है कि सभी ऐसी ही कोशिश करेंगे। हम सिर्फ एक होकर ही इस कठिन लड़ाई का सामना कर सकते हैं और हमें मिलकर ही इसका सामना करना होगा। 

उन्होंने अपने संदेश को उन्होंने इन पक्तियों के साथ समाप्त किया...

रात के बाद दिन की सहर आएगी, दिन नहीं बदलेगा, तारीख बदल जाएगी। और कृपा करके कुछ दिनों के लिए एक दूसरे से शारीरिक तौर से थोड़ा दूर... और दूर...... और दूर.......... और दूर ही रहें। 

 

View this post on Instagram

In such difficult times, it's essential that we stand by each other and rise together. Here's a message of hope by @iamsrk himself! ✨ #Covid19 #StrongerTogether #TogetherWeCan #SocialDistancing #StayHomeStaySafe #KKR

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.