Move to Jagran APP

असद व यूनुस के शानदार शतक, पाक का इंग्लैंड को करारा जवाब

असद शफीक (109) और अनुभवी यूनुस खान (101 नाबाद) के शानदार शतकों की मदद से पाकिस्तान ने चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को करारा जवाब दिया।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2016 02:22 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2016 12:38 PM (IST)
असद व यूनुस के शानदार शतक, पाक का इंग्लैंड को करारा जवाब

केनिंग्सटन ओवल। असद शफीक (109) और अनुभवी यूनुस खान (101 नाबाद) के शानदार शतकों की मदद से पाकिस्तान ने चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को करारा जवाब दिया। मेजबान टीम के पहली पारी में 328 रनों के जवाब में मेहमान टीम ने 6 विकेट खोकर 340 रन बना लिए। इस तरह उसे 12 रनों की बढ़त मिल गई है जबकि उसके 4 विकेट शेष है।
इससे पहले पाकिस्तान ने 3/1 से आगे खेलना शुरू किया। यासिर पाशा (26) ने स्टीवन फिन की गेंद पर जो रूट को स्लिप में कैच थमा दिया। इसके बाद असद और अजहर अली (49) ने 75 रन जोड़े। इस साझेदारी को मोईन अली ने अजहर को विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच करा दिया। फिर असद ने मोईन की गेंद पर एक रन लेकर अपना नौवां शतक पूरा किया। असद की पारी का अंत फिन ने किया। उन्हें शॉर्ट मिडविकेट पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लपका। क्रिस वोक्स की गेंद पर एक रन लेकर यूनुस 32वें शतक तक पहुंचे। खेल समाप्ति के समय यूनुस के साथ सरफराज अहमद (17*) क्रीज पर हैं। फिन और वोक्स को 2-2 विकेट मिले।

loksabha election banner

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.