नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। पाकिस्‍तान के स्‍टार ऑलराउंडर शादाब खान ने सोमवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिेये फैंस को अपने निकाह की जानकारी दी। ऑलराउंडर ने अपनी शादी की कोई फोटो शेयर नहीं की क्‍योंकि उनकी पत्‍नी निजता चाहती थीं। मगर शादाब ने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर दिलचस्‍पी हो तो वो फैंस की सलामी स्‍वीकार कर लेंगे।

शादाब खान इस समय पाकिस्‍तान के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं। उन्‍होंने पिछले साल आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन करके सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया। खान को हाल ही में बिग बैश लीग के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वो कुछ समय से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं।

शादाब चोट के कारण हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। हालांकि, उनकी स्थिति में सुधार है और वो जल्‍द ही मैदान पर लौट सकते हैं। बहरहाल, क्रिकेट से ब्रेक के दौरान शादाब खान ने हेड कोच सकलैन मुश्‍ताक की बेटी से शादी की।

अपनी शादी के बारे में फैंस को जानकारी देते हुए शादाब ने लिखा, 'अलहमदुलीलाह, आज मेरा निकाह था। यह मेरी जिंदगी का बड़ा दिन है और नए अध्‍याय की शुरुआत हुई। कृपया मेरी पसंद और मेरी पत्‍नी व परिवार की पसंद का सम्‍मान कीजिएगा। सभी के लिए प्रार्थनाएं व प्‍यार। हालांकि, अगर आप सलामी भेजना चाहते हैं तो मैं अकाउंट नंबर भेज दूंगा।'

इमाम ने मजेदार जवाब दिया

खान के पाकिस्‍तानी टीम साथियों ने शादी की शुभकामनाएं दी। पाकिस्‍तान के शीर्ष क्रम के बल्‍लेबाज इमाम उल हक ने ऐसी बधाई दी कि कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। इमाम ने शादाब की पत्‍नी को शुभकामनाएं दी क्‍योंकि उन्‍हें आगे चलकर क्रिकेटर को बर्दाश्‍त करना है।

इमाम उल हक ने लिखा, 'शादाब खान बहुत शुभकामनाएं। चिंता भाभी की है। अल्‍लाह पाक उनको हिम्‍मत दे।' शादाब खान जल्‍द ही मैदान पर लौटेंगे। वो आगामी पीएसएल 2023 सीजन में इस्‍लामाबाद यूनाइटेड का नेतृत्‍व करेंगे। इस्‍लामाबाद यूनाइटेड अपने अभियान की शुरुआत 16 फरवरी 2023 को कराची किंग्‍स के खिलाफ करेगी।

Edited By: Abhishek Nigam

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट