Move to Jagran APP

'सेलेक्टर्स की नजर में हैं युवा खिलाड़ी'

बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि नेशनल सेलेक्शन कमेटी युवा भारतीय प्रतिभाओं पर करीबी नजर रखे हुए हैं और रविवार को खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में अच्छा प्रदर्शन करने वालों पर नजर रखने के लिए उन्होंने कई शहरों का दौरा किया। ठाकुर ने कहा कि आइपीएल ऐसा

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 25 May 2015 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 07:35 PM (IST)
'सेलेक्टर्स की नजर में हैं युवा खिलाड़ी'

कोलकाता। बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि नेशनल सेलेक्शन कमेटी युवा भारतीय प्रतिभाओं पर करीबी नजर रखे हुए हैं और रविवार को खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में अच्छा प्रदर्शन करने वालों पर नजर रखने के लिए उन्होंने कई शहरों का दौरा किया। ठाकुर ने कहा कि आइपीएल ऐसा मंच है, जो युवा खिलाडिय़ों को काफी मौके देता है। बीसीसीआइ सचिव का मानना है कि युवा क्रिकेटर आइपीएल के 2 महीनों में जितना सीखते हैं उतना वे 5 से 10 साल में भी नहीं सीख पाते।

loksabha election banner

हिट रहा आइपीएल-8

आइपीएल के 8वें टूर्नामेंट की सफलता को आंकड़ों में बताते हुए ठाकुर ने कहा कि टीवी रेटिंग में 20 परसेंट का इजाफा हुआ। इंटरनेट पर लाइव स्ट्रीमिंग भी 25 परसेंट बढ़ी, जबकि ऑफिशियल वेब पेज को भी 32 परसेंट अधिक देखा गया। ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में 130 परसेंट इजाफा हुआ, जबकि फेसबुक पर लाइक्स में 50 परसेंट और स्टेडियम में दर्शकों की संख्या में 15 परसेंट बढ़ोतरी हुई। यही नहीं आइपीएल के पहले टूर्नामेंट की तुलना में रेवेन्यू में 120 परसेंट की बढ़ोतरी हुई। पिछले सीजन को 2 अरब लोगों ने देखा, इसलिए आप 15 से 20 परसेंट के इजाफे की उम्मीद कर सकते हो।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.