Move to Jagran APP

भारतीय क्रिकेट टीम को अब नया कोच मिलने में इस वजह से हो सकती है देरी !

ये खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के नए कोच के चयन प्रक्रिया में देरी हो सकती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 06:56 PM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम को अब नया कोच मिलने में इस वजह से हो सकती है देरी !
भारतीय क्रिकेट टीम को अब नया कोच मिलने में इस वजह से हो सकती है देरी !

नई दिल्ली, जेएनएन। विश्व कप खत्म होने के बाद से टीम इंडिया का कोच पद खाली है। हालांकि कैरेबियाई दौरे के लिए रवि शास्त्री को टीम का कोच बनाए रखा गया है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन लिए जा चुके हैं और नए कोच की भर्ती के लिए इंटरव्यू किया जाना है। मगर इन सब बातों के बीच अब ये खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के नए कोच के चयन प्रक्रिया में देरी हो सकती है। इसके पीछे की वजह से है कि नए सलाहकार समिति के सदस्यों ने अब तक हितों के टकराव संबंधी शपथ पत्र नहीं दिए हैं। 

loksabha election banner

सीओए के सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया के कोच पदों के लिए की जाने वाली प्रक्रिया फिलहाल के लिए टल गई है। नए नियुक्त किए गए सलाहकार समिति के सदस्यों ने अब तक अपना हितों के टकराव पर शपथपत्र नहीं दिया है। सूत्र ने एएनआई को बताया कि अभी तक नवनियुक्त क्रिकेट सलाहकार समिति ने हितों के टकराव पर कोई शपथपत्र नहीं दिया है। इस लिए कोचों के चयन की प्रक्रिया टल सकती है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि शपथपत्र मिल जाएंगे। आवेदन करने वाले सभी सदस्य पूर्व क्रिकेटर हैं और फिलहाल किसी न किसी रूप में सक्रिय हैं। कुछ कमेंटेटर हैं, कुछ कोच है या फिर कोई एकेडमी चला रहे हैं। फिलहाल हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। हमें उनसे जल्दी ही शपथ पत्र मिलने की उम्मीद हैं। 

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीफ 30 जुलाई थी। अब इसके लिए आवेदन प्रक्रिया खत्म की जा चुकी है। इस बार कोच पर के लिए महेला जयवर्धने, लाल चंद राजपुत, रॉबिन सिंह व रवि शास्त्री जैसे दिग्गजों ने आवेदन किया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.