Move to Jagran APP

'चला जाता हूं' गीत गाया और आउट होकर पवेलियन लौट गए सहवाग

सचिन ब्लास्टर्स और वॉर्न वॉरियर्स के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में एक ऐसा वाकया हुआ जिसके बारे में जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस मुकाबले में वॉर्न वॉरियर्स ने सचिन ब्‍लास्‍टर्स को 263 रन का विशाल लक्ष्‍य दिया। सचिन ब्‍लास्‍टर्स को वीरेंद्र सहवाग से विस्‍फोटक

By sanjay savernEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2015 05:08 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2015 07:33 AM (IST)
'चला जाता हूं' गीत गाया और आउट होकर पवेलियन लौट गए सहवाग

नई दिल्ली। क्रिकेट ऑल स्टार्स में सचिन ब्लास्टर्स और वॉर्न वॉरियर्स के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में एक ऐसा वाकया हुआ जिसके बारे में जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस मुकाबले में वॉर्न वॉरियर्स ने सचिन ब्लास्टर्स को 263 रन का विशाल लक्ष्य दिया। सचिन ब्लास्टर्स को वीरेंद्र सहवाग से विस्फोटक पारी की उम्मीद थी। सहवाग ने अपने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू किया।

loksabha election banner

जिस वक्त वो 14 रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे थे उसी वक्त कमेंटेटरों ने सहवाग से बात करना शुरू की। कमेंटेटरों ने पूछा कि इतने विशाल लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं तो मन में क्या चल रहा है? इस पर सहवाग ने जवाब दिया कि अभी तो मेरे मन में किशोर कुमार का गाना चल रहा है। सहवाग ने कहा कि अगर आप इजाजत दे तो मैं गीत गुनगुना लूं। कमेंटेटर सहवाग को क्यों रोकते, लिहाजा उन्हें गीत गुनगुनाने का समय दे दिया।

अजित आगरकर उस समय गेंदबाजी कर रहे थे। जैसे ही सहवाग ने गीत गुनगुनाया 'चला जाता हूं किसी की धुन में...' उसी गेंद पर आगरकर ने उन्हें क्लीन बोल्ड करके पैवेलियन भेज दिया। सहवाग के साथ यह मजाकिया वाकया दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर ही घटा। ऐसा लगा मानो सहवाग गीत के बोल को साबित करने में जुटे हो। यह बोलकर कि चला जाता हूं और वो पैवेलियन ही लौट गए। यह गीत सहवाग को महंगा पड़ गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.